2019 के ये गाने जिन्होंने तोड़े सारे रिकॉर्ड

0

साल 2019 खत्म हो गया है और अब 2020 यानी कि नया साल आ गया है, इस नए साल के मौके पर कुछ तो नया बनता (Top Bollywood Songs Of 2019) है। न्यू  ईयर सेलिब्रेट करने के लिए हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ऐसे सांग जिस पर आप डांस और ठुमके लगा सकते हैं क्योंकि इन गानो ने 2019 में खूब धूम मचाई। हम जो गाने आपके लिए लेकर आए हैं वे ऐसे टॉप बॉलीवुड सांग्स है जो 2020 क्या सालों-सालो तक धूम मचाएंगे और आप सभी को नाचने पर मजबूर कर देंगे |

Ishq Di Feeling Song : रकुल का लुक देख उड़ जाएंगे होश

2019 (Top Bollywood Songs Of 2019) में आई फिल्म बाटला हाउस (Film Batla House) तो सभी को याद ही होगी। उसमें एक आइटम सांग आया था, जिसमे नोरा फतेही (Nora Fatehi) साकी-साकी गाने पर जमकर डांस करती हुई नज़र आई थीं। उनके इस गाने को 2019 में  330 मिलियन बार सुना गया और देखा गया। इस गाने के बाद से ही लोग नोरा पहचाने लगे। इस सांग को तुलसी कुमार और नेहा कक्कर ने अपनी आवाज़ से सजाया है।

नए साल पर सपना ने लगाए जोरदार ठुमके, देखें वीडियो

इसके बाद नंबर आता है (Top Bollywood Songs Of 2019) सांग ‘वास्ते’ का। ये सांग है फेमस सिंगर ध्वनि भानुशाली का। इस सांग को अभी तक 645 मिलियन बार देखा गया है और वास्ते सांग कहीं भी जाओ सुनने को मिल ही जाता है।

इसके बाद नंबर आता है  (Top Bollywood Songs Of 2019) फिल्म कबीर सिंह (Film Kabir Singh) के गाने ‘बेखयाली सांग (Bekhali Song)’ का। हालांकि इस फिल्म तो सारे गाने हिट हैं लेकिन फिर भी यह गाना ज्यादा सुना जाता है। इस गाने को सचेत टंडन (Sachet Tandon)ने आवाज़ दी है। और इस गाने को अभी तक 142 मिलियन व्यूज मिल चुके है।

(Top Bollywood Songs Of 2019) फिल्म लुका छुपी (Luka Chuppi) का सांग ‘कोको कोला (coaca cola Song)’ हर शादी पार्टी में जरूर सुनने को मिल जाता है और भी क्यों न यह गाना है भी इतना खूबसूरत। इस सांग को अभी तक 390 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सेनन (Kriti Sanon) नज़र आए थे।

(Top Bollywood Songs Of 2019) बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) मतलब अक्षय कुमार का फ़िलहाल सांग को हाल ही में रिलीज़ किया गया था, लेकिन फिर भी इस सांग को 370 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। अक्षय का नाम ही क़ाफी है बॉलीवुड में मूवीज और सांग्स को हिट होने के लिए। इस गाने को गाया था बी प्राक (B Praak) ने और उन्होंने ही इस गाने का म्यूजिक दिया था।

अब नंबर है नोरा फ़तेहि (Nora Fatehi) के एक और गाने का। आपको विक्की और नोरा का वो सांग याद है ‘पछताओगे’। यह गाना बीते वर्ष का सबसे हिट गाना कहा जा सकता है जिसे अभी तक 306 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है। हर जगह यह गाना जरूर सुनने को मिलता है।

(Top Bollywood Songs Of 2019) देश भक्ति से ओत-प्रोत फिल्म केसरी तो आप सभी ने जरूर देखी होगी जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नज़र आए थे। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा का एक सांग आया था ‘वे माहि सांग’ जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया और ये इस साल हिट सांग में शामिल हो गया।

(Top Bollywood Songs Of 2019) इसके अलावा फेमस सिंगर गैरी संधू (Garry Sandhu) का होली-होली सांग तो आप सभी को याद ही होगा। बीते साल यह गाना अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत पर फिल्माया गया था जिसे बेहद पसंद किया गया। इस गाने को अभी तक 133 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया।

पुण्यतिथि विशेष: आरडी बर्मन और आशा भोसले की म्यूजिकल लव स्टोरी

Prabhat jain

Share.