website counter widget

Main Janta Hoon Song : फिल्म ‘द बॉडी’ का दूसरा रोमांटिक गाना, देखें VIDEO

0

बॉलीवुड के अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) जल्द ही अपनी नई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) लेकर आ रहे हैं। आगामी 13 दिसम्बर को उनकी यह फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘एल कूयेरपो’ से प्रेरित है। इंग्लिश में El Cuerpo का अर्थ द बॉडी की होता है इसलिए इसे द बॉडी नाम दिया गया है। वहीं इमरान की इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। अब दर्शकों को उनकी इस नई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आज इस फिल्म का एक और नया गाना ‘मैं जनता हूं’ (Main Janta Hoon Song) भी जारी किया गया है।

Rula Ke Gaya Ishq : यूट्यूब पर छाया नया गाना

Download Full HD The Body Movie Song Main Janta Hoon :

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) का यह नया गाना ‘मैं जनता हूं’ (Main Janta Hoon Song) आज टी-सीरीज (T-Series) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस गाने को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म के दूसरे गाने ने लोगों की उत्सुकता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। यह एक रोमांटिक सांग है। अभी तक इस गाने को 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री सोभिता धुलिपला (Sobhita Dhulipala) पर फिल्माया यह गाना बेहद रोमांटिक और शानदार है। इसमें दोनों की कैमेस्ट्री खूब जम रही है। इस रोमांटिक गाने को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपनी आवाज दी है। समीर अनजान के लिखे बोल पर शमीर टंडन (Shamir Tandon) के शानदार म्यूजिक ने इस गाने को और भी ज्यादा रोमांटिक बना दिया है।

Gippy Grewal और Bohemia के नए पंजाबी गाने Khatarnaak का पोस्टर जारी

गौरतलब है कि इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) का मैं जनता हूं’ (Main Janta Hoon Song) सांग दूसरा गाना है। जबकि इससे पहले इस फिल्मा का पहला गाना ‘आइना’ (Aaina Song) जारी किया जा चुका है। इस गाने को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। आइना सांग भी बेहद रोमांटिक सांग है जिसे आर्को, तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने इस गाने को अपनी आवाज़ दी है| वहीं फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में एक औरत की लाश लैब से गायब हो जाती है और किसी को इस बात का अंदाजा भी नहीं होता कि लाश कैसे गायब हुई? जिस औरत की लाश लैब से गायब होती है, उसके पति के किरदार के रूप में इमरान भूमिका अदा कर रहे हैं। लाश गायब होने के बाद उसकी तलाश की जाती है, जिससे कई सारे राज खुलते चले जाते हैं। फिलहाल इमरान को अपना डूबता करियर बचाने के लिए इस फिल्म से बेहद उम्मीदें हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी यह फिल्म ‘द बॉडी’ (The Body) क्या कमाल दिखाती है।

Yu Karke Video Song: सलमान का डांस, फिर मचाएगा धमाल….

Prabhat jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.