Ishaq Chaliya Song : ‘पल पल दिल के पास’ का नया गाना रिलीज

0

बॉलीवुड में एक साथ दो नए चेहरे एंट्री करने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की जो ‘पल पल दिल के पास’ (Pal Pal Dil Ke Paas Movie) से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। करण के साथ ही इस फिल्म से सहर बांबा (Saher Bamba) भी डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी का आज यानी 9 सितंबर को एक नया गाना Ishaq Chaliya Song रिलीज किया गया है। इस गाने को Zee Music Company के यूट्यूब चैनल पर जारी कर दिया गया है। इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक ‘पल पल दिल के पास’ बीती 27 अगस्त को रिलीज किया गया था।

Pepeta Full Video Song : Nora Fatehi के ठुमके आपको कर देंगे मदहोश…

गैरतलब है कि Ishaq Chaliya Song को सचेत टंडन (Sachet Tandon) और परंपरा ठाकुर (Parampara Thakur) ने गाया है। इस गाने के बोल लिखे हैं सिद्धार्थ और गरिमा ने। इस गाने को अभी तक 2 लाख 82 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यह गाना दर्शकों को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है। वहीं लोग सनी के बेटे करण देओल (Karan Deol) को पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले अरिजीत सिंह की आवाज़ में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने बेहद ज्यादा पसंद किया है। इस गाने को अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

‘दा स्काई इज पिंक ‘ का पोस्टर आया सामने मंगलवार को होगा ट्रेलर रिलीज़

‘इश्क छलिया’ (Chaliya Song) एक पार्टी सांग है जिसमें करण और सहर दोनों ही फास्ट बीट पर थिरकते नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि आगामी 20 सितंबर को ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म रिलीज की जाएगी। इसी दिन मुन्नाभाई के नाम से मशहूर संजय दत्त की ‘प्रस्थानम’ और सोनम कपूर की ‘द जोया फैक्टर’ को भी रिलीज किया जाएगा। ऐसे में ‘पल पल दिल के पास’ को कड़ी टक्कर मिलेगी। अब देखना है कि करण देओल अपनी इस फिल्म से क्या कमाल दिखा पाते हैं।

हिमेश के बाद बवाल क्वीन राखी ने दिया रानू को ऑफर

Prabhat

Share.