Lagdi Lahore Di : गुरु के गाने पर वरुण, श्रद्धा और नोरा ने किया धांसू डांस

0

फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को तो सभी जानते हैं और उनके फैंस सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैले हुए हैं। गुरु के गाने हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं। वैसे गुरु का गाना ‘लगदी लाहौर दी’ (Lagdi Lahore Di song) तो आप सभी ने जरूर सुना होगा और इसे बेहद पसंद भी किया होगा। वैसे गुरु का शायद ही ऐसा कोई गाना हो जो शायद किसी को पसंद न आया हो क्योंकि उनके हर गाने सुपर डुपर हिट हैं। अब गुरु रंधावा ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की आगामी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) के लिए गाना गाया है। यह गुरु का ही गाना है ‘लगदी लाहौर दी’ (Lagdi Lahore Di) जिसे नए तरीके से गुरु ने इस फिल्म के लिए गाया है।

Arijit Singh Best Songs : छोटे शहर की आवाज़, सुन रहा हिन्दुस्तान

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के ‘लगदी लाहौर दी’(Lagdi Lahore Di song) गाने को एक बार फिर बेहद पसंद किया जा रहा है। यह गाना यूट्यूब पर नंबर 3 पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि हर मिनट पर इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं और यह गाना 4 से 3 नंबर पर आ गया है। इसकी बढ़ती लोकप्रियता को देखकर यह कहा जा सकता है कि बेहद जल्द यह गाना नंबर 1 पर आ जाएगा। इस गाने को 14 जनवरी को टी-सीरीज (T-Series) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। अभी तक इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। दरअसल इसमें गुरु की आवाज और उनका बेहद ही फेमस गाना है, वहीं उनके इस सबसे लोकप्रिय गाने पर वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) में बेहद शानदार डांस करती हुई नज़र आ रही हैं।

Gully Boy Songs : यूट्यूब पर इतनी बार देखे गए गली बॉय के गाने

Download Full HD Lagdi Lahore Di Song From Street Dance 3D Movie

गौरतलब है कि फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street Dancer 3D) को आगामी 24 जनवरी को रिलीज (Lagdi Lahore Di song) किया जाएगा। इस फिल्म का ट्रेलर (Street Dancer 3D trailer) 18 दिसंबर को जारी किया गया था जिसे देख सभी की धड़कने बढ़ गई थीं। वहीं अब इस फिल्म के एक और नए गाने ने दर्शकों की बेताबी को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। दर्शकों को इस फिल्म के जारी किए जाने का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

Lohri 2020 : इन सांग्स के साथ मनाएं अपनी लोहड़ी को यादगार

Prabhat Jain

Share.