website counter widget

Sab Kushal Mangal Trailer : अक्षय के साथ रवि किशन की बेटी का डेब्यू

0

भोजपुरी मेगा स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) को भला कौन नहीं जानता। भोजपुरी सिनेमा की बात की जाए तो सबसे पहले रवि किशन का नाम ही ज़हन में आता है। अब उनकी बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। उनके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्‍हापुरे (Padmini Kolhapure) के बेटे प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) भी डेब्यू करने जा रहे हैं। रीवा और प्रियांक अपनी फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ (Sab Kushal Mangal Movie Trailer) से बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रहे है।

बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म होगी ‘पृथ्वीराज’

‘सब कुशल मंगल’ फिल्म का ट्रेलर (Sab Kushal Mangal Movie Trailer) कल ही जारी किया गया है। इसे ज़ी म्यूजिक कंपनी (Zee Music Company) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस फिल्म का टीजर जारी किए जाने के बाद से लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित नज़र आ रहे हैं क्योंकि रीवा (Riva Kishan) और प्रियांक (Priyaank Sharma) की इस डेब्यू फिल्म में उनके साथ अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) नज़र आने वाले हैं। अक्षय इस फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को अभी तक 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन करण विश्वनाथ कश्यप कर रहे हैं।

Tu Hi Yaar Mera Song :  अरिजीत की आवाज़ में पति पत्नी और वो का दिलकश गाना

‘सब कुशल मंगल’ फिल्म के ट्रेलर (Sab Kushal Mangal Movie) से यह पता चल रहा है कि इसमें बिहार के पकड़वा विवाह को भी दर्शाया जाएगा और यह काम कोई और नहीं बल्कि अक्षय खन्ना करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में मंदिरा और पप्‍पू के किरदार निभाने वाले रीवा और प्रियांक को आपस में प्यार हो जाता है और वे एक दूसरे से शादी भी करना चाहते हैं। लेकिन इस मामले में तब लव ट्राएंगल बन जाता है जब दूसरों की जबरदस्‍ती शादी कराने वाले बाबा भंडारी मतलब फिल्म के विलेन अक्षय खन्ना का दिल भी मंदिरा पर आ जाता है। इस फिल्म के ट्रेलर से यह फिल्म बेहद ही शानदार लग रही है जिसने दर्शकों की बेताबी को काफी बढ़ा दिया है। यह फिल्म नए साल में 3 जनवरी को रिलीज की जाएगी।

Sauda Khara Khara Song : अक्षय ने चोरी किया नागिन डांस!

Prabhat Jain

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.