Chappan Churi गाने में राखी का बोल्ड डांस देख उड़ जाएंगे होश

0

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी जानी-मानी एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) शादी के बाद पहली बार किसी गाने में नज़र आ रही हैं। हाल ही में उनका नया म्यूजिक वीडियो लांच किया गया है। एक बार फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) गाने में बेहद बोल्ड डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस गाने का नाम छप्पन छुरी (Rakhi Sawant Chappan Churi Song) है। इस गाने में राखी सावंत बेहद बोल्ड अंदाज में ठुमके लगते नज़र आ रही हैं। राखी सावंत का यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

Ranu Mondal के दूसरे गाने ‘आदत’ ने मचाई धूम

Rakhi Sawant Chappan Churi Song :

Download Full HD Rakhi Sawant Chappan Churi Song :

गौरतलब है कि छप्पन छुरी (Chappan Churi Song) गाने को मन्दाकिनी बोरा (Mandakini Bora) ने गाय है और इसका म्यूजिक दिया है जावेद हुसैन (Javed Hussain) ने। इस गाने को अभी तक 97 हजार से भी देखा जा चुका है और इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन कहा जाता है क्योंकि वे हमेशा ही अपने अजीबो-गरीब कारनामों को लेकर सुर्ख़ियों में छाईं रहती हैं। अपनी शादी को लेकर भी राखी जबरदस्त सुर्खियों में छाईं रही थीं। उनकी शादी हाल ही में हुई है जिसके बाद एक इंटरव्यू में राखी ने अपने हसबैंड के बारे में कहा कि, “मेरे हसबैंड को मीडिया वगैरह बिल्कुल पसंद नहीं है। उनको किसी के सामने नहीं आना था।” इसके बाद राखी ने कहा कि, “शादी तो परिवार के बीच होती है दुनिया को थोड़े ही बुलाना होता है।”

अक्षय कुमार और तापसी पन्नू के बीच नोकझोक …

गौरतलब है कि राखी सावंत ने इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में अपने हसबैंड के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि, “मेरे पति रितेश अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के साथ काम करते हैं। रितेश डोनाल्ड ट्रम्प की टीम का एक अहम हिस्सा हैं।” बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant)  पहले भी कई आइटम नंबर कर चुकीं हैं। राखी ने अपना आखिरी आइटम नंबर आर्टिकल 370 (Article 370) फिल्म में किया है। इसके बाद उन्होंने छप्पन छुरी (Chappan Churi Song) म्यूजिक वीडियो में धमाकेदार डांस से तहलका मचा दिया है।

Mimi Movie First Look : तीसरी बार साथ नजर आएंगे कृति-पंकज त्रिपाठी।

Prabhat

Share.