Darbar Movie Trailer : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म का ट्रेलर हुआ जारी

0

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और नयनतारा (Nayanthara) की आने वाली फिल्म ‘दरबार’ (Rajinikanth Darbar Movie Trailer) का ट्रेलर हिंदी में जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में रजनीकांत एक दम अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं। सुपरस्टार रजनीकांत ने इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। इस ट्रेलर से पहले ही इस फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया गया था जिसमें रजनीकांत गुस्से में दिख रहे हैं, और काले रंग की बनियान पहने हुए हैं। इस पोस्टर में रजनीकांत के मसल्स दिख रहे है। इस फिल्म में नयनतारा और रजनीकांत के अलावा सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) भी दिखाई देंगे। रजनीकांत के दर्शको को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है।

रजनीकांत के इस अवतार को देखकर इस बात का तो अंदाजा लगाया जा सकता है की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। दरअसल रजनीकांत के दर्शको को उनका यही रूप भाता है और रजनीकांत के एक्शन का तो पूरा देश फैन है। फिल्म ‘दरबार’ (Rajinikanth Darbar Movie Trailer) के ट्रेलर में रजनीकांत का भरपूर एक्शन दिखाया गया है जिससे उनके फैंस की बेताबी और भी ज्यादा बढ़ गई है। अब दर्शकों को जल्द ही उनकी फिल्म के रिलीज किए जाने का इंतजार है ताकि सभी रजनीकांत के दमदार एक्शन को देख सकें। गौरतलब है कि रजनीकांत की इस नई फिल्म में बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म ‘दरबार’के ट्रेलर (Rajinikanth Darbar Movie Trailer) के पहले इसके दूसरे पोस्टर को ट्वीट करते हुए फिल्म के निर्देशक ए आर मुर्गदास (A.R.Murugadoss) ने लिखा था, ‘थलाइवा के इस अवतार को पहले कभी नहीं देखा होगा।” इस फिल्म के निर्माता Subaskaran हैं। रजनीकांत की यह नई फिल्म दरबार अगले साल 9 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसका सभी दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

HOT PICS VIRAL!! आमिर की बेटी ने लगाई इंटरनेट पर आग

Tanhaji Trailer 2: अब लहराएगा भगवा, देखें नया ट्रेलर

Video : टॉकीज में प्रियंका के पति को देखते ही लोग चिल्लाये – ‘जीजाजी आ गए’

Prabhat Jain

Share.