Malang Trailer : एक्शन से भरपूर है ‘मलंग’ देखें ट्रेलर

0

भारतीय दर्शकों को एक्शन से भरपूर फ़िल्में काफी पसंद होती हैं और आज के दौर में फिल्ममेकर्स भी दर्शकों की पसंद का ख़ास ख्याल रखते हैं। इसी वजह से आज कल एक्शन से भरपूर फिल्म ही बनाई जा रही हैं। आज ऐसी ही एक फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर (Malang Trailer) जारी किया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर काफी रोमांचक लग रहा है। इस ट्रेलर में बेहद ही जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात की जाए तो वह भी काफी बड़ी है। मलंग फिल्म के बारें में बहुत दिन से सुनने में आ रहा था और इसके कई पोस्टर्स भी रिलीज़ किये गए थे। आज फिल्म का ट्रेलर जारी किए जाने से पहले ही इसका एक और पोस्टर जारी किया गया था जिसमें इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को दिखाया गया था।

Good Newwz Movie Review : फुल पैसा वसूल और हंसी का डबल डोज…

वहीं फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर(Malang Trailer) सामने आ जाने के बाद अब दर्शकों की बेताबी और भी ज्यादा बढ़ गई है। दरअसल इस फिल्म के ट्रेलर में जो एक्शन सीन दिखाए गए हैं वे बेहद ही खतरनाक और रोमांचक हैं। इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें आपको आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), कुनाल खेमू (Kunal Khemu), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य किरदार के रूप में दिखाई देंगे। आदित्य का दमदार एक्शन और दिशा की हॉटनेस इस ट्रेलर में चार चांद लगा रही है। इस फिल्म में इन दोनों की कैमेस्ट्री भी देखने को मिलेगी। हालांकि दिशा के तो सभी दीवाने हैं और उनकी खूबसूरती पर कई लोग फ़िदा हैं। इस फिल्म में वे बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

Jinde Meriye Movie Trailer : जारी हुआ पंजाबी फिल्म का ट्रेलर

फिल्म ‘मलंग’ का ट्रेलर (Malang Trailer) जहां एक्शन से भरपूर दिखाया गया है वहीं इसके डायलॉग्स भी बेहद जानदार हैं। इसमें हर एक किरदार के डायलॉग्स बेहद दमदार लग रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म आगामी 7 फ़रवरी को रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की बेचैनी को काफी हद तक बढ़ा दिया है और सभी इस फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इस ट्रेलर को T-सीरीज (T-Series) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आज ही जारी किया गया है। इस ट्रेलर को अभी तक 5 लाख से ही भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज लगातार ही बढ़ते चले जा रहे हैं। एक्शन, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी इस फिल्म को मोहित सूरी (Mohit Suri) के निर्देशन में तैयार किया गया है। अनिल कपूर इस ट्रेलर में वर्दी में नज़र आ रहे हैं जिससे ऐसा लग रहा है कि वे किसी पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि काम उनके भी विलेन वाले ही दिखाई दे रहे हैं जिससे किसी को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं लग रहा है कि फिल्म में असली विलेन आखिर है कौन। फिल्म के ट्रेलर के आखिर में हर एक किरदार जान लेने की बात करता है। एक इसे नशा बताता है तो दूसरा मज़ा और तीसरा तो इसे जरूरी बताता नज़र आ रहा है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एक्शन से भरपूर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है और दर्शकों की उम्मीद पर कितनी खरी उतरती है।

South Movie 96: विजय सेतुपति की नई फिल्म Youtube पर रिलीज़

Prabhat Jain

Share.