Ishq Saaf Song : रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया मीत ब्रदर्स का नया गाना

0

मीत ब्रदर्स (Meet Bros) जो अपने पार्टी बेस्ड गानों से देश-विदेश में काफी धूम मचा चुके हैं और अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं, ने अपना नया गाना इश्क साफ (Ishq Saaf Song) आज रिलीज कर दिया है। जी हां मीत ब्रदर्स ने कल ही यानी 30 अक्टूबर को इस गाने का टीजर जारी किया था। टीजर जारी करने के अगले ही दिन मीत ब्रदर्स (Meet Bros) ने अपने यूट्यूब चैनल एमबी म्यूजिक (MB Music) पर इस गाने को रिलीज कर दिया। इस गाने से ही एक बार फिर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने एंट्री मारी है। अब सभी दर्शक एक बार फिर कुमार सानू की आवाज़ में रोमांटिक गाने को सुन सकेंगे। इस गाने का टीजर जारी किए जाने के बाद से ही दर्शकों की बेताबी काफी बढ़ गई थी। इस गाने का सभी दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि यह गाना कब तक जारी कर दिया जाएगा।

Pyaar Toh Tha Song : बाला का रोमांटिक गाना रिलीज़…

गौरतलब है कि इश्क साफ (Ishq Saaf Song) गाने के टीजर को भी बेहद pasand किया गया था। दर्शकों को इसमें जहां कुमार सानू (Kumar Sanu) और पायल देव (Payal Dev) की आवाज़ पसंद आई वहीं सभी को मृणाल पांचाल (Mrunal Panchal & Sanket) और संकेत मेहता (Sanket Mehta) की कैमेस्ट्री भी काफी पसंद आई। इससे पहले मीत ब्रदर्स (Meet Bros) कई बेहतरीन गानों में अपना शानदार संगीत दे चुके हैं। लेकिन मीत ब्रदर्स (Meet Bros) को पहचान सनी लियोनी के लिए बनाए गए गाने “बेबी डॉल में सोने दी” ने दिलाई। इसके बाद तो मीत ब्रदर्स (Meet Bros) का संगीत सिनेमा जगत में छा गया।

बता दें कि मीत ब्रदर्स (Meet Bros) मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से हैं और उनका सपना ग्वालियर शहर में एक म्यूजिक स्कूल खोलने का है। हालांकि उनके इस नए गाने इश्क साफ (Ishq Saaf Song) को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गए को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि इसके व्यूज हर मिनट बढ़ रहे हैं। बता दें कि इश्क साफ (Download Ishq Saaf Song) गाने के बोल शब्बीर अहमद (Shabbir Ahmed) द्वारा लिखे गए हैं। वहीं इस गाने को कुमार शानू (Kumar Sanu), पायल देव (Payal Dev) और मीत ब्रदर्स (Meet Bros) ने गाया है।

Yaar Jatt De Song : नया पंजाबी गाना, Youtube पर HIT!

Prabhat Jain

Share.