Phir Na Milen Kabhi : मलंग का एक और गाना जारी

0

आगामी 7 फ़रवरी को एक्शन और दमदार डायलॉग से भरपूर फिल्म ‘मलंग’ (Phir Na Milen Kabhi song from Malang movie) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का सभी दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इसके पीछे वजह है इस फिल्म में दमदार एक्शन और शानदार डायलॉग्स। इसके अलावा इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani hot) की हॉट और सेक्सी अदाएं शामिल हैं जिसकी वजह से दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस फिल्म में दिशा (Disha Patani) के अलावा आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), कुनाल खेमू (Kunal Khemu) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। वहीं कल यानी 28 जनवरी को इस फिल्म का एक और नया गाना फिर न मिलें कभी (Phir Na Milen Kabhi song) जारी किया गया। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

Malang Lyrical Title Track : देखिये दिशा और आदित्य का शानदार गाना

मलंग (Malang) फिल्म के इस नए गाने फिर न मिलें कभी (Phir Na Milen Kabhi song) को T-सीरीज (T-Series) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। इस गाने को अभी तक 96 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। मलंग फिल्म के और दूसरे गानों की तरह यह गाना रोमांटिक नहीं है। इसमें दिशा (Disha Patani) और आदित्य (Aditya Roy Kapur) के बीच रोमांस नहीं बल्कि दूरी दिखाई गई है। यह एक प्रकार का सैड सांग है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

Malang Title Track : आदित्य और दिशा के रोमांस ने लगाया तड़का

फिर न मिलें कभी (Phir Na Milen Kabhi song)  गाने को अपनी आवाज़ से सजाया है अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने और इसका शानदार म्यूजिक भी खुद अंकित ने ही दिया है। वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं प्रिंस दुबे (Prince Dubey) ने। बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का लिरिकल टाइटल ट्रैक (Malang Lyrical Title Track) जारी किया गया था जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। अब सभी को फिल्म के रिलीज किए जाने का इंतजार है।

Malang Trailer : एक्शन से भरपूर है ‘मलंग’ देखें ट्रेलर

Prabhat jain

Share.