Malang Lyrical Title Track : देखिये दिशा और आदित्य का शानदार गाना

0

सिनेमा जगत में इन दिनों एक्शन से भरपूर फिल्मों (Malang Lyrical Title Track) का चलन है और दर्शकों को ऐसी ही फ़िल्में लुभाती हैं। हाल ही में सामाजिक मुद्दे पर और एसिड अटैक पीड़िता (Acid attack survivor)  के जीवन पर फिल्म आई थी छपाक (Chhapaak) जिसे काफी पसंद किया गया। हालांकि छपाक (Chhapaak) को टक्कर देने के लिए उसी दिन तान्हा (Tanhaji) जी रिलीज की गई थी। छपाक रिलीज होने से पहले ही दीपिका JNU (Deepika JNU) पहुंच गई और उनकी फिल्म का बायकाट कर दिया गया। इस वजह से उनकी फिल्म छपाक की कमाई पर काफी असर पड़ा। हालांकि अब अगले माह यानी फ़रवरी में एक्शन और दमदार डायलॉग से भरपूर फिल्म ‘मलंग’ (Malang) रिलीज की जाएगी। यह फिल्म एक्शन से भरपूर है जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक (Malang Title Track) हाल ही में जारी किया गया था। वहीं अब उसका लिरिकल टाइटल ट्रैक (Malang Lyrical Title Track) जारी किया गया है।

Malang Title Track : आदित्य और दिशा के रोमांस ने लगाया तड़का

इससे पहले ‘मलंग’(Malang Lyrical Title Track) फिल्म का ट्रेलर (Malang trailer) जारी किया गया था जिसमें दमदार डायलॉग्स और बेहद शानदार एक्शन देखने को मिला था। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur), कुनाल खेमू (Kunal Khemu), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) मुख्य किरदार में दिखाई देने वाले हैं। दिशा इस फिल्म में बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में नज़र आ रही हैं। फिल्म का ट्रेलर (Malang trailer)  जारी किए जाने के बाद अब इसका लिरिकल टाइटल ट्रैक(Malang Lyrical Title Track) जारी कर दिया गया है। इस गाने में आदित्य और दिशा की लव कैमेस्ट्री दिखाई दे रही है जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को कल यानी 24 जनवरी को टी-सीरीज (T-Series) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है।

Malang Trailer : एक्शन से भरपूर है ‘मलंग’ देखें ट्रेलर

फिल्म ‘मलंग’ के लिरिकल टाइटल ट्रैक (Malang Lyrical Title Track) को वेद शर्मा (Ved Sharma) ने अपनी आवाज से सजाया है और वेद ने ही इसका शानदार म्यूजिक दिया है। इस गाने के बोल कुनाल वर्मा (Kunaal Vermaa) और हर्ष लिम्बचिया (Harsh Limbachiya) ने लिखे हैं। बता दें कि फिल्म ‘मलंग’ (Malang Lyrical Title Track) 7 फ़रवरी को जारी की जाएगी। फिलहाल इस टाइटल ट्रैक को 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं।

जब इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे अनिल कपूर तो बजा ‘वन टू का फोर’

Prabhat Jain

Share.