Ranu Mondal के दूसरे गाने ‘आदत’ ने मचाई धूम

0

रानू मंडल (Ranu Mondal) की किस्मत रातों रात बदल गई जब उनके गाना गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में वे स्टेशन पर गाना गाते हुए दिखाई दे रही थी। रानू खुद इस बात को नहीं जानती थीं कि उनकी किस्मत उन्हें स्टेशन से उठाकर बॉलीवुड (Ranu Mondal Aadat Song) तक ले जाएगी और उन्हें बड़े-बड़े सिंगर्स के साथ गाने का मौका मिलेगा।

अभी हाल ही में हिमेश रेशमिया ने रानू से अपनी आगामी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ (Happy Hardy and Heer ) के लिए एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ (Teri Meri Kahani) रिकॉर्ड करवाया था। रानू की आवाज में यह गाना बेहद सुरीली लग रहा था। इस गाने के रिकॉर्डिंग वीडियो को हिमेश ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। हिमेश को रानू का यह गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने रानू से दूसरा गाना भी रिकॉर्ड करवा लिया।

इन ग्रहों ने बनाया Ranu Mondal को सुपर स्टार

Ranu Mondal Aadat Song :

इस बात की जानकारी खुद हिमेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। हिमेश ने रानू के एक और गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो (Ranu Mondal Aadat Song) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा – “तेरी मेरी कहानी के जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक और गाना ‘आदत’ रिकॉर्ड किया जा रहा है.. इस गाने की थोड़ी सी झलक.. आप सभी के प्यार और साथ के लिए धन्यवाद..।” इस गाने की रिकॉर्डिंग का एक छोटा सा क्लिप हिमेश द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ranu Mondal हुई मालामाल, इतनी मिली पहली सैलरी!

हिमेश ने अपनी फिल्म के लिए 2 गाने अब तक रानू मंडल से रिकॉर्ड करवाए हैं। रानू के दोनों ही गाने सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। रानू के दूसरे गाने के मात्र रिकॉर्डिंग क्लिप ने ही तहलका मचा दिया है। लोगों द्वारा इसे बेहद पसंद किया जा रहा है। जादुई आवाज वाली रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट की रहने वाली हैं। उन्हें स्टार बने हुए महज़ कुछ दिन ही बीते हैं लेकिन जल्द ही उन पर बायोपिक तैयार की जाएगी। उनकी बायोपिक को लेकर खुलासा हुआ है कि इसे जाने-माने निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बनाएंगे।

Video : कटरीना के बाद सलमान ने Ranu Mondal को बनाया सुपर स्टार

Prabhat

Share.