Ab Na Phir Se : हिना खान के गाने ने मचाई धूम

0

इन दिनों यूट्यूब पर नए-नए गाने (Ab Na Phir Se Song) छाए हुए हैं। टिक टोक स्टार (Tik Tok Stars) भी इन नए गानों में दिखाई दे रहे हैं। कई फेमस सिंगर्स भी इन स्टार्स को अपने नए गानों और एल्बम में स्थान दे रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ सिनेमा जगत में भी नई-नई फिल्म रिलीज की जा रही हैं जिनमें कई नए चेहरे देखने को मिल रहे हैं या फिर टीवी सीरियल के कलाकार। इन दिनों टीवी सीरियल की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) एक नई फिल्म हैक्ड (Hacked) में नज़र आने वाली हैं जिसका सभी दर्शकों को बेहद ही बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का नया गाना “अब न फिर से” (Ab Na Phir Se Song) भी जारी कर दिया गया है। यह गाना ज़ी म्यूजिक कंपनी (Zee Music Company) के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड में ऐसे होते है स्टंट सीन शूट जानकार हो जाओगे तीरभिन्नाट

गौरतलब है कि अब न फिर से (Ab Na Phir Se Song) गाने को यासेर देसाई (Yasser Desai) ने गाया है। इस गाने के बोल अमजद-नदीम (Amjad-Nadeem) ने लिखे हैं जबकि इस गाने को कम्पोज किया है अमजद-नदीम-आमिर (Amjad-Nadeem-Aamir) ने। हिना खान (Hina Khan) की इस फिल्म हैक्ड (Hacked) में उनके साथ रोहन शाह (Rohan Shah), मोहित मल्होत्रा (Mohit Malhotra) और सिड मक्कार (Sid Makkar) नज़र आने वाले हैं। मतलब इस फिल्म में सभी टीवी कलाकार हैं। हिना खान तो अक्षरा के किरदार से सभी के दिलों में पहले ही जगह बना चुकी हैं और अब दर्शक उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं। वहीं इस गाने (Ab Na Phir Se Song) ने दर्शकों की बेताबी को और भी ज्यादा बड़ा दिया है।

Gallan Kardi : आलिया की दिलकश अदाओं पर फ़िदा हुए सैफ

हिना खान (Hina Khan) की आने वाली इस नई फिल्म हैक्ड (Hacked) के इस नए गाने  अब न फिर से (Ab Na Phir Se Song) को अभी तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह गाना यूट्यूब पर 14वें नंबर पर ट्रेंड (trending) कर रहा है और दर्शक इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने में हिना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) के निर्देशन में बनी यह फिल्म हैक्ड (Hacked movie) जल्द ही रिलीज की जाएगी जिसे देखने के लिए दर्शक काफी बेताब नज़र आ रहे हैं।

Lagdi Lahore Di : गुरु के गाने पर वरुण, श्रद्धा और नोरा ने किया धांसू डांस

Prabhat Jain

Share.