Rooh Ka Rishta Song : Ghost फिल्म का नया गाना जारी

0

बॉलीवुड में डरावनी फिल्मों का चलन तो काफी समय से रहा है। हालांकि अब ऐसी फिल्म कम ही बनती हैं जो दर्शकों को डराने में कामयाब हो सके। लेकिन विक्रम भट्ट एक बार फिर दर्शकों को डराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। विक्रम भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘घोस्ट’ (Ghost Movie) लेकर आ रहे हैं। फिल्म ‘घोस्ट’ (Ghost Movie Trailer) का बीती 23 सितंबर को ट्रेलर जारी किया गया था। देखा जाए तो ट्रेलर सच में काफी डरावना था और दर्शकों को ट्रेलर बेहद पसंद भी आया। अब इस फिल्म का नया गाना “रूह का रिश्ता” (Rooh Ka Rishta Song) जारी किया गया है। इस गाने को रिलीज किए हुए महज़ 4 घंटे ही बीते हैं लेकिन इसे अभी तक 55 हजार 800 सौ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

“रूह का रिश्ता” (Rooh Ka Rishta Song) दर्शकों को बेहद लुभा रहा है। इस गाने में भी सनाया ईरानी और शिवम भार्गव को दिखाया गया है। इसमें भी दोनों के रोमांटिक पलों को दिखाया गया है। इससे पहले 5 अक्टूबर को इस फिल्म का “जन्मों-जनम” (Janmo Janam Song) गाना जारी किया गया था। इस गाने को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया है। इस गाने को अभी तक 17 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को यासर देसाई (Yasser Desai) की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है।

गौरतलब है कि “रूह का रिश्ता” (Rooh Ka Rishta) सांग को आर्को प्रवो मुखर्जी (Arko Pravo Mukherjee) की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है। बता दें की इस गाने के बोल सोनल प्रधान (Sonal Pradhan) द्वारा लिखे गए हैं और सोनल ने ही इस गाने को कंपोज किया है। बता दें कि बॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ (Janmo Janam Song) में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म हॉरर मर्डर मिस्ट्री पर बनाई गई है। इस फिल्म की कहानी में बताया गया है कि शिवम भार्गव की पत्नी का क़त्ल कोई आत्मा कर देती है लेकिन पुलिस शिवम को ही कातिल मानती है। बस पूरी फिल्म की कहानी इसी मर्डर और शिवम के इर्द-गिर्द घूमती है (Ghost Movie)। अब देखना यह है कि यह फिल्म दर्शकों को डराने में कितनी कामयाब होती है।

Prabhat Jain

Share.