Janmo Janam Song : Ghost फिल्म का दूसरा गाना हुआ जारी

0

बॉलीवुड में डरावनी फिल्मों का चलन तो काफी समय से रहा है। हालांकि अब ऐसी फिल्म कम ही बनती हैं जो दर्शकों को डराने में कामयाब हो सके। अब दर्शकों को डराने के लिए विक्रम भट्ट अपनी आगामी फिल्म ‘घोस्ट’ (Ghost Movie) लेकर आ रहे हैं। बीती 23 सितंबर को फिल्म ‘घोस्ट’ (Ghost Movie Trailer) का ट्रेलर जारी किया गया था। देखा जाए तो ट्रेलर सच में काफी डरावना था और दर्शकों को ट्रेलर बेहद पसंद भी आया। इसके बाद इसका एक सांग 25 सितंबर को जारी किया गया था। आज यानी 5 अक्टूबर को इस फिल्म का नया गाना “जन्मों-जनम” (Janmo Janam Song) जारी किया गया है। इस गाने को यासर देसाई (Yasser Desai) की आवाज में रिकॉर्ड किया गया है।

Jaltey Bujhtey Song : आकांक्षा शर्मा की दिलकश आवाज़, जरूर सुनें यह गाना…

बॉलीवुड हॉरर फिल्म ‘घोस्ट’ (Janmo Janam Song) में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म हॉरर मर्डर मिस्ट्री पर बनाई गई है। इस फिल्म की कहानी में बताया गया है कि शिवम भार्गव की पत्नी का क़त्ल कोई आत्मा कर देती है लेकिन पुलिस शिवम को ही कातिल मानती है। बस पूरी फिल्म की कहानी इसी मर्डर और शिवम के इर्द-गिर्द घूमती है (Ghost Movie)। यह हॉरर फिल्म इसी महीने की 18 तारिख को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के जबरदस्त हॉरर ट्रेलर को देखकर दर्शक इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं “जन्मों-जनम” (Ghost Movie Song Janmo Janam) गाने में सनाया ईरानी और शिवम के बीच पनपते प्यार को दिखाया गया है।

Dil Maang Raha Hai Song :  रिलीज़ हुआ फिल्म GHOST का पहला गाना, जरूर देखें

“जन्मों-जनम” (Janmo Janam Song) गाने के एक सीन जब सनाया कार में बैठी होती है और शिवम कार में पेट्रोल भरता है, को देखकर विक्रम भट्ट की ‘राज’ फिल्म की याद आ जाती है। गौरतलब है कि विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) ‘राज़’, ‘1920’ और ‘हांटेड’ जैसी जबरदस्त सुपरहिट हॉरर फिल्‍में बना चुके हैं। अब विक्रम अपनी नई हॉरर फिल्म घोस्ट से एक बार फिर लोगों को डराने की कोशिश कर रहे हैं। देखते हैं कि इस बार वे दर्शकों को डराने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

Ghost Movie Trailer : विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म, देखें डरावना ट्रेलर

Prabhat jain

Share.