Gallan Kardi : आलिया की दिलकश अदाओं पर फ़िदा हुए सैफ

0

भारतीय सिनेमा जगत में अब रीमिक्स (Gallan Kardi Song) का जमाना आ गया है। चाहे गाने हो या फिर फिल्म, हर जगह रिमिक्स चल रहा है और दर्शकों को भी यह पसंद आ रहा है। बहुत सी बॉलीवुड फिल्म (Bollywood movie) या तो हॉलीवुड (Hollywood) की रीमेक (remake) होती हैं या फिर साउथ का। वहीं गाने भी आजकल रीमेक हो रहे हैं। रीमेक का मतलब पुराने गानों या फिर पुरानी फिल्मों में थोड़ा-बहुत अपडेट कर उन्हें तैयार किया जाता है या यूं कहें कि उन्हें दोबारा नए सिरे से तैयार किया जाता है। वहीं अब एल्बम के गानों का फिल्मों में इस्तेमाल किया जा रहा है। हाल ही में स्ट्रीट डांसर 3 डी (Street dancer 3D) में गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के गाने “लगदी लाहौर दी” को लिया गया है जिसे गुरु ने अपने एल्बम के लिए गाया था। वहीं अब “जवानी जानेमन” फिल्म (Jawaani Jaaneman) में ‘दिल लुटिया’ (Dil Luteya) सांग का इस्तेमाल किया गया है। इस गाने को “गल्लां करदी” (Gallan Kardi) नाम से रिलीज किया गया है।

Gully Boy Songs : यूट्यूब पर इतनी बार देखे गए गली बॉय के गाने

गौरतलब है कि इस गाने (Gallan Kardi Song) को कल यानी 15 जनवरी को ‘टिप्स ऑफिसियल’ (Tips Official) नामक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया। फिल्म ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) के इस गाने ‘गल्लां करदी’ (Gallan Kardi) को जैज़ी बी (Jazzy B) और ज्योतिका टांगरी (Jyotica Tangri) ने गाया है और इसका म्यूजिक दिया है प्रेम (Prem) और हरदीप (Hardeep) ने। इस गाने के बोल लिखे हैं प्रीत हरपाल (Preet Harpal) और Mumzy Stranger ने। इस गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 45 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर 5 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

Lagdi Lahore Di : गुरु के गाने पर वरुण, श्रद्धा और नोरा ने किया धांसू डांस

गौरतलब है कि (Gallan Kardi Song) ‘जवानी जानेमन’ (Jawaani Jaaneman) फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू  (Tabu) और आलिया फर्नीचरवाला (Aaliyah Furniturewala) दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमे सैफ काफी शानदार लुक में नज़र आ रहे थे। आलिया फर्नीचरवाला इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। आलिया, पूजा बेदी की बेटी हैं। बता दें कि ‘जवानी जानेमन’ अगले माह 7 फ़रवरी को रिलीज की जाएगी। दर्शकों को इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ (Direction Nitin Kakkar) ने किया है। वहीं खुद सैफ अली खान इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

उदित नारायण के बेटे से शादी करने जा रही हैं नेहा कक्कड़, देखें Photo

Prabhat Jain

Share.