Motichoor Chaknachoor Movie Trailer : हंसाने के लिए तैयार नवाजुद्दीन

0

बॉलीवुड के सबसे उम्दा और बेहतरीन एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बेहद जल्द अपनी आगामी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor Movie) में नज़र आने वाले हैं। नवाजुद्दीन के अभिनय के तो सभी कायल हैं। वैसे उनकी यह नयी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर मसाला और कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें उनके साथ अभिनेत्री आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) नज़र आने वाली हैं। फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor Movie Trailer) का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन टीवी निर्देशक देबमित्रा हसन (Debamitra Hassan) कर रहे हैं।

2020 की ईद होगी ‘राधे : इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ के नाम

गौरतलब है कि फिल्म मोतीचूर चकनाचूर (Motichoor Chaknachoor Movie Trailer) को मुख्य तौर पर शादी और रिश्तों के तानेबाने से बना गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन, पुष्पेंद्र त्यागी नाम के एक लड़के का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म में पुष्पेंद्र त्यागी की उम्र 36 साल हो चुकी है, लेकिन उसका अभी तक विवाह नहीं हुआ। वहीं आथिया यानी फिल्म की ‘एनी’ जो एक एनआरआई (NRI) लड़के से शादी करना चाहती है। इस फिल्म में पुष्पेंद्र और एनी दोनों ही शादी की बेसब्री में एक-दूसरे से शादी कर लेते हैं। दोनों की शादी हो जाती और और सामने आता है वह राज जो एनी को पता नहीं होता। एनी जिसे अब तक NRI समझती है उसके बारे में उसे पता चलता है कि पुष्पेंद्र दुबई में नहीं रहता।

अक्षय कुमार ने करीना के साथ पूरा किया Bala Challenge, Video Viral

इस बात का खुलासा होने के बाद ही शुरू होता है फिल्म में असली मजा। वहीं इस फिल्म के निर्देशक देबमित्रा हसन इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। अभी तक देबमित्रा ने केवल टीवी में ही निर्देशन का कार्य किया है। उनकी यह फिल्म एक वेडिंग कॉमेडी फिल्म है। वहीं नवाज अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में नवाज और आथिया के अलावा, विभा छिब्बर, नवनि परिहर, करुणा पांडे और विवेक मिश्रा भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं। मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर (Motichoor Chaknachoor Movie Trailer) से पहले नवाज ने एक मोशन पोस्टर जारी किया था जिसमें नवाजुद्दीन शादी के लिए लड़की की तलाश में नज़र आ रहे थे। इसके लिए उन्होंने अखबार में विज्ञापन भी दिया – “दुबई बेस्ड हैंडसम जेंटलमैन के लिए अर्जेंट लड़की चाहिए, सर्व गुण संपन्न, कोई डिमांड नहीं, कोई भी दुल्हन चलेगी। बस लड़की होनी चाहिए।” अब देखना है कि नवाज की यह फिल्म लोगों को कितना हंसाती है।

Prabhat Jain

Share.