Chhapaak Title Track : यह गाना सुन कर आ जाएंगे आंसू

0

साल 2019 अपने साथ कई अच्छी-बुरी यादों को समेट कर ले गया (Chhapaak Title Track)। साल 2019 में कई बॉलीवुड (Bollywood) फ़िल्में रिलीज की गई थीं जिनमें से कई फिल्मों को दर्शकों का बेहद प्यार मिला और उन्हें काफी पसंद भी किया गया। वहीं नए साल की शुरुआत में ही एक बेहद शानदार फिल्म रिलीज की जानी है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म की कहानी है एसिड अटैक पीड़िता की। जी हां आपने सही समझा, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) की। यह फिल्म आगामी 10 जनवरी 2020 को रिलीज (Chhapaak release date) की जाएगी। इस फिल्म का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह फिल्म एक एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी (Acid attack victim Laxmi) के जीवन पर आधारित है। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक (Chhapaak Title Track) जारी किया गया है।

Nok Jhok Song: Chhapaak का पहला गाना रिलीज़

गौरतलब है कि छपाक (Chhapaak) फिल्म के इस टाइटल ट्रैक (Chhapaak Title Track) को फेमस बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपनी आवाज से सजाया है। इस गाने का म्यूजिक शंकर एहसान लॉय (Shankar Ehsaan Loy) ने दिया है। इस गाने के बोल लिखे हैं गुलज़ार (Gulzar) ने। बता दें कि इस टाइटल ट्रैक को 2 जनवरी को ज़ी म्यूजिक कंपनी (Zee Music Company) के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था। इस गाने को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अभी तक 52 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह यूट्यूब पर 10 वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

Chhapaak Movie Trailer : आपकी आंखें नम कर देगा ‘छपाक’ का ट्रेलर

फिल्म छपाक (Chhapaak) का यह टाइटल ट्रैक (Chhapaak Title Track) बेहद शानदार है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह दीपिका पर एसिड अटैक होता है और उसके बाद उसका इलाज के बाद चेहरा ख़राब हो जाता है। इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर यह कहा जा सकता है कि जल्द ही यह गाना टॉप 5 में शामिल हो जाएगा। वहीं दर्शक फिल्म के रिलीज किए जाने का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Chhapaak Trailer Alert:  दीपिका की फिल्म का इंतज़ार खत्म

Prabhat jain

Share.