website counter widget

धवानी का ‘वास्ते सांग’ पहुंचा 80.5 मिलियन के पार, बनाया रिकॉर्ड

0

भारतीय हिंदी सिनेमा की सबसे नई पॉप गायिका धवानी भानुशाली (Dhvani Bhanushali) के ‘वास्ते सांग’ (Vaaste Song) ने आते ही तहलका मचा दिया। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस पॉप गायिका ने कदम रखते ही धूम मचा दी। हालांकि धवानी का यह पहला गाना नहीं है। उन्होंने और भी कई हिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं। उनके सबसे हिट गानों में ‘लेजा रे’ और ‘मैं तेरी हूं’ शामिल हैं। लेकिन उनका नया गाना ‘वास्ते’ ने नया रिकॉर्ड कायम कर दिया हैं। ‘वास्ते’ सांग ने धवानी भानुशाली को बुलंदियों के शिखर पर पहुंचा दिया है।

यूट्यूब पर छाया ‘गुरु’ का स्लोली-स्लोली गाना

धवानी के ‘वास्ते’ गाने की सबसे बड़ी खासियत यह है कि, इस गाने में खुद धवानी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। जी हां उनके गाए गाने में उन्होंने खुद ही डांस भी किया है। धवानी का वास्ते सांग सुपर डुपर हिट हो रहा है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अभी तक वास्ते सांग (Vaaste Song) को 80.5 मिलियन बार देखा जा चुका है (Full Vaaste Song Video) । इस गाने को 2.3 मिलियन लाइक्स भी मिल चुके हैं। पॉप गायक धवानी का वास्ते सांग 6 अप्रैल को दुनिया के नंबर एक यूट्यूब चैनल टी-सीरीज़ पर रिलीज किया गया था। इस सांग ने रिलीज होने महज़ एक हफ्ते के भीतर ही 50 मिलियन व्यू पार कर लिए। यह एक रिकॉर्ड है।

Hera Pheri 3 : फिर साथ आएंगे तीन यार, श्याम, बाबू भाई और अक्षय कुमार

इसके बारे में धवानी भानुशाली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा “यह गीत प्यार के बारे में है और इसमें बहुत प्यारी कहानी है। टीम ने वास्तव में इस पर कड़ी मेहनत की है, और हमें खुशी है कि इस गाने को लोगों ने इतना पसंद किया।” धवानी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। धवानी इस गाने के हिट होने के बाद अब हिंदी पॉप एकल श्रेणी के लिए यह रिकॉर्ड कायम करने वाली सबसे कम उम्र की गायिका बन गई हैं। लोग भी इस गाने को सुनने के बाद इसकी प्रशंसा किए बिना नहीं रह पा रहे है। सोशल मीडिया पर धवानी के फैंस उनके इस गाने की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस पर धवानी ने कहा कि, “यह गीत हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा। क्योंकि इसने हिंदी पॉप संगीत में सात दिनों के भीतर 50 मिलियन व्यू पार कर एक नया कीर्तिमान गढ़ा है।”

धवानी के इस वास्ते सांग में निखिल डिसूजा (Nikhil D’Souza) की भी आवाज शामिल है। दोनों ने मिलकर इस सांग को गाया है। तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) द्वारा लिखे गए इस गाने का निर्देशन राधिका राव  (Radhika Rao) और विनय सप्रू (Vinay Sapru) ने किया है। इसके बोल अराफत महमूद ने लिखे हैं। रिलीज होने के बाद से ही यह गाना यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में बना हुआ है।

The Jawaani Song : देखें टाइगर का जबरदस्त डांस

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.