website counter widget

लता मंगेशकर की गंभीर हालत देख धर्मेद्र हुए इमोशनल

0

मुंबई: भारत की स्वर कोकिला कही जाने वाली सिनेमा जगत की मशहूर गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. आपको बता दें कि 90 साल की लीजेंडरी गायिका को पिछले हफ़्ते सांस लेने में तकलीफ़ होने पर मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल(Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक़, रविवार रात तक लता मंगेशकर को वेंटिलेटर पर रखा गया था उसके बाद अमेरिका से आए चिकित्सकों के एक दल ने भी लता मंगेशकर के स्वास्थ्य की जांच की है. बताया जा रहा है कि लता मंगेशकर अभी भी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं.वहीं जब से लता मंगेशकर की खराब तबीयत की खबर आई है. लताजी के फैंस और चाहने वाले लगातार लता दीदी के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. सोशल मीडिया के द्वारा सभी लता मंगेशकर की सेहत को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. वहीं हाल ही में मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी लता दीदी को लेकर एक बेहद इमोशनल ट्वीट शेयर किया है.

तनुश्री दत्ता ने अनु मलिक के साथ जज बनी नेहा कक्‍कड़ को आड़े हाथों लिया

धर्मेंद्र ने ट्वीट किया- जान हो ज़माने की… यूं ही मुस्कुराती रहो… लव यू लता जी। जानकारी के अनुसार लता जी की तबीयत में सुधार हो रहा है। हालांकि, वो अभी भी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं। लता मंगेशकर की छोटी बहन ऊषा मंगेशकर ने बताया कि उनकी सेहत में पहले के मुक़ाबले सुधार है। वो अभी भी अस्पताल में हैं और जब डॉक्टर घर ले जाने की अनुमति देंगे, तभी उन्हें घर लेकर आएंगे।

The Grey Part Of Blue Movie : यहां देखें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म….

सात दशकों से अधिक के करियर में लता मंगेशकर ने अलग-अलग भाषाओं में 30 हज़ार से अधिक गाने गाये हैं। लता मंगेशकर को अपने शानदार करियर के लिए कई अवॉर्ड्स और सम्मान मिल चुके हैं। 2001 में उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न (Bharat Ratna) दिया गया था।

रैंप वॉक पर फनी मीम्स के बाद अब रानू मंडल पहुंची रेडियो स्टेशन

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
[yottie id="3"]
Share.