दीपिका को चुकाना पड़ा JNU जाने का खामियाजा, फिल्म हुई फ्लॉप

0

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक (Deepika Padukone Chhapaak) के बारें में जब दर्शकों ने सुना तो हर कोई इस फिल्म का इंतज़ार कर रहा था साथ ही उनकी फिल्म देखने के लिए दर्शक उत्सुक थे और हर जगह दीपिका की तारीफ़ हो रही थी। दीपिका की छपाक फिल्म ही ऐसी है जिससे हर किसी को प्रेरणा मिलती है और ख़ास कर लड़कियों को, लेकिन दीपिका पादुकोण के JNU जाने के बाद से ही उनका लगातार विरोध हो रहा है। फिल्म के रिलीज़ होने के पहले ही दीपिका JNU (Deepika Padukone at JNU) पहुंच गई थी। उसके बाद से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था #बॉयकॉट छपाक और इस फिल्म का विरोध भी हुआ | दर्शकों ने ट्विटर पर छपाक की टिकट कैंसिल करने को कहा और सभी से तान्हा जी देखने की अपील की, लेकिन अब दीपिका से जुडी एक और खबर सामने आ रही है।

इस फिल्म के बाद Deepika Padukone छोड़ देंगी फ़िल्मी दुनिया!

अब खबर आ रही है कि JNU छात्रों को समर्थन देने पहुंची दीपिका (Deepika Padukone Chhapaak) को अब कई ब्रांड से भी हाथ धोना पड़ सकता है। वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर जहां पहले दीपिका की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ का विरोध किया गया तो अब #दीपिका_हटाओ_Lux_बचाओ ट्रेंड कर रहा है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार मानी जाती हैं और एक विज्ञापन के लिए करीब 8 करोड़ रुपए लेती हैं। आज के समय में दीपिका करीब 23 ब्रैंड्स का विज्ञापन कर रही हैं। हालांकि किसी ब्रैंड ने उन्हें विज्ञापन से हटाया नहीं है। JNU में हुए विवाद को देखते हुए अब ब्रैंड्स भी सतर्कता बरत रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ ब्रैंड्स ने कहा है कि वे दीपिका वाले अपने विज्ञापनों को फिलहाल के लिए कम दिखा रहे हैं।

Cannes Film Festival 2019 : Deepika Padukone का नया अवतार देखकर, दिल गार्डन-गार्डन हो गया…

(Deepika Padukone Chhapaak) कोका-कोला (Coaca Cola) और अमेजॉन (Amazon) आदि को रिप्रेजेंट करने वाली IPG मीडियाब्रैंड्स (IPG Media brands) में चीफ एग्जिक्युटिव शशि सिन्हा (Chief Executive Shashi Sinha) ने कहा, ‘सामान्य तौर पर ब्रैंड्स सुरक्षित दांव चलते हैं। वे किसी विवाद से बचना चाहते हैं।’ बता दें कि दीपिका पादुकोण के JNU जाने पर इतना बवाल हुआ कि ट्विटर पर #Boycottchapak ट्रेंड करने लगा था। हालांकि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जेएनयू पर न तो कोई बयान दिया और न ही कोई नारा लगाया। लेकिन इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में देखने को मिला। फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ कमाए तो वहीं दूसरे दिन 6.90 करोड़ कमाए।

Deepika Padukone और विक्रांत मेसी का Kiss विडियो वायरल

Prabhat Jain

Share.