website counter widget

Chandigarh Amritsar Chandigarh Movie Leak : रिलीज होते ही लीक हुई ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’

0

हिंदी सिनेमा जगत में सिर्फ बॉलीवुड (Bollywood Movie) ही नहीं बल्कि अब रीजनल सिनेमा का भी क्रेज बढ़ने लगा है। भोजपुरी (Bhojpuri Movie) और पंजाबी फिल्मों (Punjabi Movie) व गानों को भी अब दर्शक काफी पसंद करने लगे हैं। पंजाबी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और पॉलीवुड सिंगर व एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) की फिल्म ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ (Punjabi Chandigarh Amritsar Chandigarh Full Movie ) आज रिलीज हो गई है।

इस फिल्म (Chandigarh Amritsar Chandigarh Full Movie ) का दर्शक बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म रिलीज हो जाने के बाद सरगुन मेहता के लिए एक बुरी खबर यह रही कि इस फिल्म को इंटरनेट पर भी जारी कर दिया गया है।

इंटरनेट पर लीक हो जाने की वजह से ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ (Punjabi Chandigarh Amritsar Chandigarh Full Movie Leak By Tamilrockers, Movie Counter) के परफॉरमेंस और कमाई पर असर पड़ सकता है। लेकिन सरगुन मेहता और गिप्पी ग्रेवाल जैसे दमदार कलाकारों के बेहतर अभिनय को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों का ही रुख रखेंगे। अब देखना होगा कि रिलीज होने के बाद ही लीक हो जाने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल दिखा पाती है।

Chandigarh Amritsar Chandigarh Full Movie Trailer :

‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ (Chandigarh Amritsar Chandigarh Full Movie ) में सरगुन और गिप्पी की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन आई है। इस जोड़ी को देखने के लिए लोग भी बेहद बेताब नज़र आए हैं। इस फिल्म का ट्रेलर (Chandigarh Amritsar Chandigarh Trailer) बीती 1 मई को जारी किया गया था।

इस ट्रेलर ने लोगों की बेताबी को और भी बढ़ा दिया था। इस फिल्म का निर्देशन करण गुलियानी ने किया है और ड्रीमबुक प्रोडक्शन के बैनर तले इसे रिलीज किया गया है। फिल्म रिलीज किए जाने से पहले इस फिल्म के कलाकारों गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक रैली निकाली थी। उन्होंने यह बाइक रैली चंडीगढ़ से अमृतसर तक निकाली। इस दौरान उन्होंने कई शहरों में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.