अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का केस

0

‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Naa Pyar Hai) फिल्म से बॉलीवुड (Bollywood Gossip) जगत में कदम रखने वाली हसीन और खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल ( Ameesha Patel Accused Of Rs 2.5 Cr Fraud) पर फिर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। अमीषा पटेल पर यह आरोप एक फिल्म निर्माता ने लगाया है। फिल्म निर्माता ने अमीषा और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल पर 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खूबसूरत अदाकारा अमीषा पटेल ने फिल्ममेकर से अपनी फिल्म ‘देसी मैजिक’ के लिए 2.5 करोड़ रुपए लिए थे।

Kaho Naa Pyar Hai Movie :

Kaho Naa Pyar Hai Movie Download करने के लिए यहाँ क्लिक करें :

इस मामले में फिल्ममेकर ने बताया कि फिल्म ”देसी मैजिक” का निर्माण साल 2013 में शुरू हुआ था। फिल्ममेकर ने कहा, “अमीषा ने उनसे कहा था कि फिल्म 2018 तक पूरी हो जाएगी और एक फायदे का सौदा है। अमीषा ने कहा था कि फिल्म रिलीज होते ही वो उन्हें ब्याज के साथ पैसे वापस लौटा देंगी।” लेकिन अब अमीषा पटेल ने फिल्ममेकर को पैसा देने से निकार कर दिया है। इसके आगे फिल्ममेकर ने कहा, “लंबे वक्त के बाद भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। मैंने अमीषा से पैसों के बारे में पूछा तो उन्होंने 3 करोड़ रुपये का चेक दिया। मैंने चेक बैंक में लगाया तो वो बाउंस हो गया।” फिल्ममेकर का कहना है कि अमीषा ने उन्हें चेक तो दे दिया था लेकिन उनके खाते में पैसे ही नहीं थे। खाते में पैसे न होने की वजह से 3 करोड़ का चेक बाउंस हो गया।

Image result for अमीषा पटेल

इसके बाद फिल्ममेकर ने जब दोबारा अमीषा से पैसों को लौटाने की बात कही तो अमीषा ने फिल्ममेकर को धमकी दे डाली। फिल्ममेकर ने कहा, “मैंने दोबारा अमीषा से बात की तो उन्होंने कहा कि उनका पैसे देने का कोई इरादा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने मशहूर लोगों के साथ अपनी तस्वीरें दिखाकर धमकाया भी।” इतना ही नहीं फिल्ममेकर ने कहा कि अमीषा ने उनसे यह भी कहा कि बेहद जल्द फिल्म रिलीज होने वाली है। लेकिन इस बारे में फिल्ममेकर को अब कोई भी जानकारी हासिल नहीं है। फिलहाल बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल की तरफ किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Image result for अमीषा पटेल

जब तक अमीषा पटेल ( Ameesha Patel Accused Of Rs 2.5 Cr Fraud) की तरफ से किसी तरह का कोई बयान नहीं आता तब तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाएगी। उनकी प्रतिक्रिया आने के बाद ही इस मामले के बारे में सच्चाई का पता चल पायेगा। अमीषा पटेल पर यह दूसरा धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। इससे पहले एक इवेंट कंपनी ने बॉलीवुड अदाकारा अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था। इवेंट कंपनी ने अपनी शिकायत में कहा था कि अमीषा पटेल ने पैसे लिए और कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई थी। इस मामले में अमीषा पटेल समेत 4 अन्य लोगों पर केस दर्ज करवाया गया था।

Related image

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.