website counter widget

टाइगर श्रॉफ की बहन ने गुपचुप कर ली शादी, वायरल हुई तस्वीर!

0

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ(Jackie Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड इबन ह्याम्स की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कृष्णा के ब्वॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की। दरअसल बॉयफ्रेंड इबान ह्याम्स ने अपनी एक पोस्ट में कृष्णा को ‘Wifey’ लिखा था, जिसके बाद से इस तरह की खबरें आने लगीं कि कृष्णा श्रॉफ ने चोरी-छुपे इबन ह्याम्स से शादी कर ली है। अब इबन ह्याम्स के साथ रिश्ते को लेकर कृष्णा श्रॉफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर किया पलटवार

कृष्णा श्रॉफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में कृष्णा ने परिवार के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी बात की। उन्होंने इबन ह्याम्स के साथ अपनी ‘चोरी-छुपे’ वाली शादी को लेकर भी खुलासा किया। कृष्णा श्रॉफ ने कहा- ‘मैं हैरान हूं कि बहुत सारे लेख में ये कहा गया है कि हमने चोरी-छुपे शादी कर ली है। यहां तक की मेरी मां (आयशा श्रॉफ) भी मुझसे पूछ चुकी हैं कि ये सब क्या चल रहा है?

Pepsi Ki Kasam Song : सोनम की अदाएं देखते रह जाएंगे

कृष्णा ने बताया, इबान और टाइगर ने कुछ दफा साथ में बास्केटबॉल खेला है. इबान तो पहले ये भी नहीं जानता था कि टाइगर की कोई बहन भी है. जब कृष्णा से पूछा गया कि क्या इबान फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं? इस पर कृष्णा ने कहा, वह फिल्मों में इंट्रेस्टेड हैं. लेकिन फिलहाल वह स्पोर्ट्स में ही हैं. इसके अलावा वह अपना म्यूजिक भी बनाते हैं. उन्होंने लॉस एंजेलिस और ऑस्ट्रेलिया में कई प्रोजेक्ट्स में काम भी किया है. जानकारी के अनुसार इबान एक बास्केट बॉल प्लेयर हैं और वह पिछले कुछ समय से कृष्णा को डेट कर रहे हैं.

Gat Gat Song : आ गया Dream Girl का एक और धमाकेदार गाना

-मृदुल त्रिपाठी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.