website counter widget

ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर किया पलटवार

0

पिछले कुछ समय से कंगना रनौत के बयानों के कारण ऋतिक रोशन सुर्खियों में रहते है। और हमेशा इस मामले में जवाब देने से बचते है। लेकिन हाल में एक इंटरव्यू  में उन्होंने कंगना रनौत से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर भी जवाब दिया. एक जानकारी के अनुसार जब ऋतिक से कंगना से जुड़ी कंट्रोवर्सी पर बात की गई तो ऋतिक ने बिना नाम लिए कहा, मुझे इस बात से दुख हुआ कि मीडिया ने उस धृष्टता पर ध्यान दिया, जिसके साथ वो शख्स (कंगना) झूठ बोलने और धोखेबाजी में लगी हुई थी.

टाइगर श्रॉफ की बहन ने गुपचुप कर ली शादी, वायरल हुई तस्वीर!

ऋतिक कम ही मौकों पर कंगना के मामले में बोलते हैं. वहीं कंगना फिल्म का प्रमोशन हो या कोई इंटरव्यू कभी भी ऋतिक के बारे में बात करने से बिलकुल नहीं चूकतीं. कंगना के अलावा ऋतिक ने अपनी फिल्म सुपर 30 की सक्सेस के बारे में भी बात की. ऋतिक ने कहा, मैंने एक मजबूत किरदार चुना था. मैंने इसके लिए कड़ी मेहनत की. इसे लेकर मेरे अंदर संतुष्टि का भाव है. इस फिल्म को दर्शको ने खूब पसंद किया इसके लिए उन्होंने दर्शको को धन्यवाद कहा।

Pepsi Ki Kasam Song : सोनम की अदाएं देखते रह जाएंगे

जानकारी के अनुसार शीघ्र ही वह  ‘वॉर’ नाम से आ रही एक एक्शन फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं. टाइगर बॉलीवुड के अपने सुपरहीरो ‘कृष’ यानी कि ऋतिक को अपना आयडल मानते हैं. ये पहली बार है जब दोनों साथ काम कर रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर रिलीज होने वाली है. एक्ट्रेस की बात करें तो इस फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. अब वो ऋतिक के अपोजिट हैं या टाइगर के ये अभी साफ तौर पे नहीं कहा जा सकता है।

Gat Gat Song : आ गया Dream Girl का एक और धमाकेदार गाना

-मृदुल त्रिपाठी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.