बॉलीवुड के सितारे जो अब गायब हो चुके हैं

0

आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड में एक समय पर खूब चर्चित थे और अब उनका बॉलीवुड में कोई नामो-निशान ही नहीं रहा है। यह बात तो हर कोई जानता है, कि बॉलीवुड में हर कोई अपना सिक्का अजमाना चाहता है, लेकिन हर किसी को कामयाबी नसीब हो ऐसा मुमकिन नहीं हो पाता है। आज हम आपको उन्हीं बॉलीवुड सितारों की जानकारी देंगे जो,  बॉलीवुड की चकाचौंध से खुद को कोसों दूर कर चुके हैं और एक सामान्य जीवन बिता रहे हैं। हम आपको ऐसे ही 5 एक्टर्स के बारे में बताने वाले हैं।

Tere Jism 2 : नया गाना, देखें कंगना का सबसे बोल्ड अवतार

1 ) मीनाक्षी शेषाद्री

‘हीरो’, ‘घायल’, ‘दामिनी’, ‘घातक’, ‘शहंशाह’, ‘तूफान’, ‘दिलवाला’, ‘आंधी-तूफान’ जैसी एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने अंदाज से छाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शिषाद्री ने बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ी थी। निर्देशक सुभाष घई ने मीनाक्षी को फिल्म ‘हीरो’ में जैकी श्रॉफ के अपोजिट कास्ट किया था और फिल्म हिट साबित हुई, जिसकी वजह से रातों-रात वह सुपरस्टार बन गई थी। लेकिन वे अचानक फिल्मों से दूर हो गयी थी। बाद में ख़बर आई कि वे शादी कर भारत से बाहर बस गयी थी और फिल्मों से दूरी बना ली थी। कुछ साल पहले मीनाक्षी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उन्हें कोई पहचान भी नहीं पा रहा था।

2) राहुल रॉय

फिल्म आशिक़ी से रातों-रात स्टार बने राहुल रॉय आपको याद ही होंगे। साथ ही इस फिल्म के गाने बहुत हिट हुए थे, लेकिन इनका फ़िल्मी करियर जल्द ही ख़त्म हो गया। राहुल रॉय ने एक समय पर बहुत सारी फिल्में साइन कर दी थी, लेकिन उनकी फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर पाई। और उन्होंने साइनिंग अमाउंट वापस कर दी थी। राहुल रॉय ने फिल्मों से एक समय तक लंबा ब्रेक ले लिया था।  वे ऑस्ट्रेलिया चले गए थे और करीबन सात साल बाद भारत वापस आए। इन्होंने कई रियलिटी शो और और फिल्में की हैं।  फ़िलहाल वे बॉलीवुड में काम की तलाश में हैं ।

आदित्य पंचोली पर दर्ज हुआ रेप केस

3 ) अनु अग्रवाल

अनु अग्रवाल को उनकी पहली फिल्म आशिक़ी ने बॉलीवुड में पहचान दिला दी थी। अनु ने बॉलीवुड में करीबन छह साल काम किया था, लेकिन उनकी बॉलीवुड में कुछ खास जगह नहीं बन पाई थी और उन्होंने बॉलीवुड से खुद को दूर कर लिया था। एक एक्सीडेंट में हुए हादसे के कारण वो कोमा में चली गई थी। ठीक होने के बाद योग ने उनके जीवन को एक नई दिशा दी थी फिलहाल वो योग सिखाकर अपना जीवन यापन कर रही हैं।

4 ) सोहिल खान

सलमान खान के भाई सोहिल खान ने अपने फ़िल्मी कॅरियर की शुरुआत “मैंने दिल तुझको दिया” से कि थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट समीरा रेड्डी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। सोहिल खान ने बॉलीवुड में कई फ़िल्मे की हैं, लेकिन उनकी फिल्में कोई खास कमाल नहीं कर पाई। आजकल वे फिल्में डायरेक्ट करते हैं। कभी-कभी फिल्मों में कैमियो करते नज़र आ जाते है।

उजमा अहमद बायोपिक ! बड़ी अभिनेत्री की एंट्री

5 ) स्नेहा उल्लाल

ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली स्नेहा उल्लाल ने फ़िल्म लकी से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था। इस फ़िल्म में उनके साथ सलामन खान भी नजर आए थे। उनका फ़िल्मी कॅरिअर कुछ खास नहीं रहा है।

 

 

 

Share.