website counter widget

अब ये प्रसिद्ध अभिनेत्री बनी आलिया, जमकर उड़ा मजाक

0

भारत में रामायण ग्रन्थ हिंदू धर्म में सबसे पवित्र ग्रंथो में से एक है इससे जुडी हुई कुछ ऐसी सरल बाते है जिसका पता लगभग हिंदू धर्म में बच्चे बच्चे को पता होता है।लेकिन कल शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो बेहद चौकाने वाला और हास्यपूर्ण था। जी हां जानकारी के अनुसार कल मतलब 20 सितम्बर को केबीसी के कर्मवीर एपिसोड में भाग लेने के लिए राजस्थान के बाडमेर की रूमा देवी (Ruma Devi) आई थी। और उनका साथ देने के लिए बॉलिवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आई थी (Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha)। सोनाक्षी सिन्हा उस समय हास्य का पात्र बन गई अभिताभ बच्चन के द्वारा एक सवाल पूछा गया की –
रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लाए थे?
A. सुग्रीव B. लक्ष्मण
C. सीता D. राम

मुन्ना और सर्किट ‘गांधी जयंती’ पर देंगे बड़ा सरप्राइज़

वहीं जब जवाब देने की बारी आई तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का रिएक्शन देखकर लोग हैरान रह गए. उन्हें इस सवाल का जवाब नहीं पता था. जिसके चलते उन्हें एक्सपर्ट वाली लाइफलाईन का सहारा लेना पड़ा (Kaun Banega Crorepati 11 Sonakshi Sinha ). इसके बाद ही सोनाक्षी सिन्हा सही जवाब दे पाईं. सोनाक्षी सिन्हा इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाने के कारण सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई हैं.
एक यूजर ने लिखा- ‘इन स्टार्स किड्स को वाकई हमारी संस्कृति के बारे में थोड़ा सा भी ज्ञान नहीं है’. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मुझे लगता था कि बॉलीवुड (Bollywood News) के इतिहास में अनन्या पांडे सबसे खराब एक्ट्रेस हैं लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें गलत साबित कर दिया. ऐसा करके उन्होंने आलिया भट्ट और अनन्या पांडे को कड़ी टक्कर दी है’.

The Zoya Factor Movie Leak : फूटी सोनम कपूर की किस्मत, लीक हुई फिल्म

इस सवाल का जवाब न दे पाने के कारण अमिताभ बच्चन ने खुद भी सोनाक्षी की क्लास लगा दी. सोनाक्षी के पिता का नाम शत्रुघ्न है, जबकि उनके बाकी और चाचा के नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं. वहीं उनके घर का नाम भी रामायण है. और तो और सोनाक्षी के भाईयों के नाम भी लव कुश है. इसके बाद भी वो इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं.
दर्शक भी हैरान है की ऐसा भी हो सकता है क्या जिसके घर में रामायण के पूरे चरित्र के नाम है उसको इस सवाल का जवाब नहीं पता और वह भी उसको जो इन दिनों एक प्रसिद्ध अभिनेत्री है।

Dabangg 3 Teaser : इस फिल्म के साथ रिलीज़ होगा दबंग 3 का टीज़र

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.