Swimsuit पहनने पर सोना मोहपात्रा हुईं ट्रोल

0

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा (Bollywood Singer Sona Mohapatra) कई दिनों से अनु मलिक पर मी टू के द्वारा आरोप लगाने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस साल अनु मलिक इंडियन आइडल सीजन 11 (Indian Idol Season 11) को जज कर रहे थे तभी सोना ने फिर से उनके ऊपर सवाल उठाना शुरू कर दिया और वो सवालों का सिलसिला तब तक जारी रखा, जब तक अनु मलिक को शो से बाहर नहीं निकाला गया। बता दें अनु मलिक (Anu Malik) शो से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह शो पर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) आ चुके हैं। अब अनु मलिक के बाद सोना मोहपात्रा अपनी एक तस्वीर के कारण चर्चा में आ गई हैं। सोना ने अपनी एक ब्लैक मोनोकनी में तस्वीर शेयर की थी, जिस पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Call Waiting Song: आते ही हिट हुआ Sona Mohapatra का गाना

बीते दिनों सिंगर सोना मोहपात्रा (Bollywood Singer Sona Mohapatra) ने अपने ट्विटर अकाउंट (twitter account) से कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में सोना ने काले रंग की खूबसूरत मोनोकनी पहनी हुई है। तस्वीरें शेयर करने के साथ वो लिखती हैं, वाइल्ड और चंचल, 2020 मैं आ गई। इस तस्वीर में सोना को मोनोकनी में देख कई लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि उन्होंने काफी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनी है, तो कुछ ने कहा कि उनकी बॉडी में मोनोकनी सूट नहीं कर रहा है। किसी ने लिखा, ‘सोना हमने आपसे ये उम्मीद नहीं की थी।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इस तरह की तस्वीरें डालने से आपके मी टू मूवमेंट को कोई मदद नहीं मिलेगी। ये विरोधाभासी है।’

Dabangg 3 Leaked: होगा बड़ा नुकसान, लीक हुई सलमान की फिल्म

(Bollywood Singer Sona Mohapatra) इस सब के बीच सेलेब्स हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने भी सोना मोहपात्रा पर तंज कसा है। हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी भी लगातार ट्वीट कर रही थीं। 2020 में क्या करना चाहिए, क्या होना चाहिए, क्या नहीं होना चाहिए इन सारी बातों पर लगातार लिख रही थीं। एक ट्वीट उन्होंने औरतों के कपड़ों पर भी कर डाला। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘उन औरतों से थक गई हूं जो छोटे कपड़े पहनती हैं और सोचती हैं कि वो फेमिनिस्ट हैं।’ हालांकि सपना ने इस ट्वीट में सोना को टैग नहीं किया था और न ही उनका जिक्र किया था, लेकिन सोना ने सपना के ट्वीट का जवाब दिया। सोना ने कहा कि, ‘हो सकता है कि वो जिस जगह से आती हैं और जैसे माहौल में वो पली-बढ़ी हैं, वहां ये सब आम बात हो।’ आगे उन्होंने लिखा, ‘हमारे देश के कई हिस्सों में और दुनिया में आज भी इस बात की ‘आजादी’ नहीं है। इसलिए लोगों को उनका काम करने दीजिए। आप अपना करो। औरतों को नीचा दिखाकर और उनकी हरकतों का अपमान करके उसे ‘शि**’ कहकर आपका कोई फायदा नहीं होगा..’ सपना ने फिर सोना के ट्वीट पर कहा कि, ‘हर बात उनसे जुड़ी हुई नहीं होती।’ साथ ही उन्होंने सोना को ढोंगी भी कह डाला। इस पर सोना ने कहा कि वो चाहती हैं कि 2020 में सपना को ज्यादा समझ आए और कड़वाहट थोड़ी कम हो जाए।

#MeToo: अनु मलिक हुए Indian Idol 11 से बाहर

Prabhat Jain

Share.