Ranu Mondal New Song : नक़ल मत कर रानू मंडल:लता मंगेशकर

0

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातोरात सुर्खियां बटोरने वाली रानू मंडल को आज कौन नहीं जानता है। इंटरनेट, सोशल मीडिया, समाचार चैनलों में आजकल रानू मंडल से जुडी कोई न कोई खबर चलती ही रहती है। कुछ दिन पहले वायरल हुए वीडियो के कारण रानू मंडल दुनिया के सामने आई थी।

Photo Gallery : अंबानी परिवार का गणेश उत्साव, बड़ी-बड़ी हस्तियां हुई शामिल

वीडियो देखने के बात प्रसिद्द गायक हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना देकर रातो रात स्टार बना दिया था। रानू मंडल को लेकर हर तरफ से तरह तरह की प्रतिक्रिया आती है. आजकल जिसमे लगभग सभी उनकी जादुई आवाज की तारीफ करते नजर आते है।
इसी बीच अब रानू मंडल की आवाज और उनकी शोहरत पर खुद स्वर कोकिला लता मंगेशर ने प्रतिक्रिया दी है.

Ik Mulaqaat Song : नुसरत की मुस्कान पर फ़िदा आयुष्मान, अभी देखें गाना


एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात की है. उन्होंने कहा, ‘अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. लेकिन मैं ये भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है. किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायक कुछ समय के लिए ध्यान जरूर आकर्षित कर लेते है मगर लम्बे समय तक शोहरत को बरकरार नहीं रख पाते है।


उन्होंने कहा कि ‘रिएलिटी शोज में कई बच्चे मेरे गाने बड़ी खूबसूरती से गाते हैं लेकिन उनमें से कम ही होंगे जिन्हें याद रखा जाता है. मैं खुद सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को जानती हूं’. उन्होंने रानू को नसीहत देते हुए कहा, ‘ऑरिजिनल रहो, सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए।
इससे पहले रानू रेलवे स्टेशन ,गली गली घूमकर गाना गाती थी, उनके जीवन में काफी संघर्ष रहा है जिसके चलते बॉलीवुड इस पर फिल्म बनाने की सोच रहा है।

Video : रिवीलिंग ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई Rakhi Sawant, फूट-फूट कर रोई

-मृदुल त्रिपाठी

Share.