ऋषि कपूर की मांग आपातकाल देश में घोषित कर दो तब पता चलेगा लोगों को

0

Bollywood Controversial News:

  • पुलकित(Pulkit Samrat) और कृति(Kriti Kharbanda) साथ में काफी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं. दोनों सितारे अपने रिलेशनशिप(Relationship Status Of Pulkit &Kriti) को लेकर काफी ओपन भी रहते हैं. कई ऐसी रिपोर्ट्स चल रही थीं कि कपल जल्द ही शादी कर सकते हैं. मगर अब इसपर कृति की प्रतिक्रिया आ गई है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि क्वारनटाइन(Celebrity Quarantine) में वे और पुलकित कैसे टाइम पास कर रहे हैं.पुलकित सम्राट से अपनी शादी की अफवाहों के बारे में बात करते हुए कृति ने कहा- ‘अभी हमारा शादी का कोई इरादा नहीं है. मेरे ख्याल से मैं और पुलकित दोनों का ही शादी करने का कोई भी इरादा नहीं है. हम सिर्फ हर आने वाले एक दिन के बारे में सोचते हैं. इससे ज्यादा हमने अभी कुछ नहीं सोचा. ना तो मैं अभी शादी के लिए तैयार हूं ना तो वो है. अभी इसमें कुछ साल लगेंगे. अभी पुलकित शादी के लिए बच्चा है.
  • रामायण के प्रसारण पर प्रकाश जावड़ेकर(Prakash Javdekar) पर भड़की फराह खान अली(Farah Khan Ali Controversial) – फराह खान अली ने अपने ट्वीट में लिखा ‘मैं रामायण देख रहा हूं और आप फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) के ट्वीट पर लिखा: “मैं आपको घर पर आराम से बैठा हुआ देख रही हूं, जबकि कई प्रवासी श्रमिक भोजन और पानी के बिना मीलों की यात्रा करते हुए अपने गांवों की ओर चल रहे हैं.” बता दें फराह खान अली हर रोज़ अपने ट्विटर पर किसी ना किसी पर निशाना साध ही देती है(Bollywood Controversial News)
  • कोरोनावायरस (Rishi Kapoor On Corona virus) को लेकर लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया(Social Media Viral) पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने ट्वीट किया. अपने ट्वीट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) ने लिखा कि हमें आपातकाल घोषित(Emergency During Corona Virus) कर देना चाहिए. देखिए, देश में चारों तरफ क्या हो रहा है. इसके आगे ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि स्थिति को काबू में लाने का इसके अलावा और कोई तरीका नहीं है. एक्टर ऋषि कपूर अपने इस ट्वीट को लेकर अब सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल(Rishi Kapoor Troll) भी हो रहे हैं|

-Vagisha pandey

क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने छक्के लगाकर बनाया अमिताभ बच्चन लॉकडाउन वीडियो

रामायण के प्रसारण पर एक्ट्रेस बोली इससे गरीबों की समस्या होगी खत्म

लॉकडाउन में पुलिस के डंडे से परेशान सेलिब्रिटी, हुआ बुरा हाल

Share.