website counter widget

अमेज़न में लगी आग से बॉलीवुड सितारे गंभीर

0

दक्षिणी अमेरिकी देश ब्राजील (Brazil) में अमेजन (Fire In Amazon Rainforest) जंगलों में भीषण आग लग गई है | ये दुनिया का सबसे बड़ा रेन फॉरेस्ट है बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब इस जंगल में आग लगी हो इस रेनफॉरेस्ट में पहले भी कई बार आग लग चुकीं है , लेकिन इस बार ये मामला इतना बड़ा हो गया है कि ब्राजील (Brazil Amazon Fire) का साओ पाउलो धुंध की वजह से अंधेरे में ही डूब गया है|

CBI ने चिदम्बरम पर दागे ये सवाल, फंस गए बेटे कार्ति भी

यहां 16 दिनों से आग लगना दुनिया के पर्यावरण के लिए बहुत भयानक है| इस घटना को गंभीरता से लेते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इसके लिए आवाज़ उठाई है साथ ही मीडिया से पुरे मामले पर फोकस करने की गुजारिश भी की है|

अमेजन जंगल में लगी आग

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इंस्टाग्राम पर जंगल में लगी आग की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “अमेजन जंगल (Amazon Jungle)  बीते हफ्ते से जल रहा है| ये सच में डरावनी खबर है| मैं उम्मीद करूंगी मीडिया इस पर ज्यादा अटेंशन दे. #saveamazon”

एक और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) ने लिखा, “अमेजन रेनफॉरेस्ट  (Fire In Amazon Rainforest) में आग, ये बहुत ही भयावह खबर है. मैं ये सोच भी नहीं सकता कि इसका असर पूरी दुन‍िया के पर्यावरण पर क्या होगा. ये बहुत ही दुखद है. #PrayforAmazons.

मध्यप्रदेश में पाकिस्तानी ISI के इशारों पर धमाके की तैयारी!

वहीँ दूसरी और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani)  ने शेयर करते हुए लिखा, “भयावह है अमेजन के जंगल में आग. प्लेनट में 20 प्रतिशत ऑक्सीजन यहां से क्र‍िएट होती है. बीते 16 दिनों से यहां आग लगी हुई है. इस पर कोई मीडिया कवरेज नहीं हो रही है. क्यों?”वहीँ अक्षय कुमार ने भी इस पर ट्वीट करते हुए लिखा #Save TheAmazon #PrayForTheAmazon”

चिदंबरम के बाद अब राज ठाकरे गिरफ्तार!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.