मोदी के नेताओं पर भड़की कविता कौशिक ने नेताओं को बताया पोर्न के लालची

0

1 कोरोना वायरस के कारण पूर देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन कर दिया गया है। इस दौरान 28 मार्च से दुरदर्शन पर ऐतिहासिक सीरियल रामायण का दोबारा प्रसारण शुरू हो गया है। सीरियल का यह टेलीकास्ट लोगों की डिमांड पर किया गया है। लोगों ने इसे प्रसारित करने पर ख़ुशी जताई है।कविता ने ट्वीट किया, ‘खुद तो पार्लियामेंट में बैठ के फोन पे एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं।’कविता की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई। लेकिन एफआईआर एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्वीट कर रामायण के दोबारा प्रसारण पर सवाल उठाया। इस ट्वीट के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
2 वरुण धवन ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में अपना योगदान दिया है. जिसकी जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है, हालांकि, इस पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) का रिएक्शन आया है.वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “मैं महाराष्ट्र मुख्यमंत्री के राहत कोष में 25 लाख रुपये दान देने की शपथ लेता हूं. हम आपके साथ हैं सर.” वरुण धवन (Varun Dhawan Twitter) के इस ट्वीट पर एजाज खान (Ajaz Khan) ने कमेंट करते हुए लिखा, “कम है जानू, बढ़ाओ इस वक्त में, आप हमारे सुपर हीरो हैं. 1 फिल्म नहीं कि समझो जुबली कुमार, लव यू.” एजाज खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.
3 अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान पर साधा निशाना-अक्षय ने कुल 25 करोड़ रकम दान की है। अक्षय के इस नेक काम पर सभी लोग उनकी जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं इसी बीच बॉलीवुड के बीग बी अमिताभबच्चन ने अपने सोशल अकाउंस टे ट्वीट किया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स के अनुसार, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अक्षय कुमार के 15 करोड़ दान पर निशाना साधा है। हालांकि अमिताभ बच्चन के ट्वीट में कुछ ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा है। उन्होंने एक कविता लिखी है। अमिताभ के इस ट्वीट के बाद लोगों के ट्वीट का बौछार आ गया। एक तरफ उनके ट्वीट से ये माना जा रहा है कि उन्होंने कोरोना से जारी इस जंग में गुप्त दान किया तो वहीं कुछ लोग उनके ट्वीट को अक्षय कुमार के डोनेशन पर रिएक्शन बताया है। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि कोरोना महामारी के समय आपके मन में खोट है आप कितना दान करते हैं ये बताना जरुरी नहीं लेकिन किसने कितना दान किया उसपर कुछ कहना भी नहीं चाहिए।
4 रंगोली चंदेलकर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखे हमारे प्लेनेट में सबसे फेमस इंसान मोदी है भारत के लोग उनकी पूजा करते है और मोदी राष्ट्र के लिए अपनी पॉपुलेरिटी का उपयोग भी करते है और सबसे बड़ी प्रॉब्लम हम एक्टर्स को भी इसमें यूज़ करते है पर में कहती हु मोदी कोई फेमस नहीं है
5 कोरोना वायरल की महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहत कोष में मदद की अपील की है। कई बड़े सितारे अक्षय कुमार, वरुण धवन, प्रभास, कपिल शर्मा और भूषण कुमार ने पीएम केयर्स फंड में दान दिया है। वहीं सलमान खान ने भी मजदूरों की ओर राहत का हाथ बढ़ाया है। इस बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को ट्रोल किया जाने लगा कि उन्होंने अभी तक कोई फंड नहीं दिया है। कई लोगों ने शाहरुख खान से उनकी चुप्पी पर सवाल किया है। ट्रोल करने वालों को शाहरुख के फैंस की ओर जवाब दिया गया।शाहरुख के फैंस ने हैशटैग चलाया #StopNegativityAgainstSRK. साथ ही कई यूजर्स ने लिखा कि शाहरुख कई मौकों पर मदद करते रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘आर्म्ड फोर्सेस फ्लैग डे पर शाहरुख ने हमारे डिफेंस फोर्सेस का स्वागत किया और रक्षा मंत्री ने भी इस पर मुहर लगाई।

 

Name-vagisha pandey

Share.