बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ने की आत्महत्या

0

बॉलीवुड जगत को आज एक दुखद खबर सुनने को मिली। आज सुबह जब हिंदी सिनेमा जगत के लोकप्रिय अभिनेता कुशल पंजाबी (Actor Kushal Punjabi Commits Suicide) के सुसाइड करने की खबर मीडिया जगत में आई तो हलचल मच गई। उनके फैंस के अलावा सभी को इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ कि कुशल अब हमारे बीच नहीं रहे। उनकी सुसाइड की खबर की पुष्टि उनके करीबी दोस्त करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) और चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) ने की। हालांकि अभी तक किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि आखिर कुशल ने आत्महत्या करने का यह कदम क्यों उठाया। स्पॉटबॉय के हिसाब से 37 वर्षीय कुशल ने गुरुवार देर रात अपने मुंबई स्थित घर में देर रात ख़ुदकुशी कर ली और उनका शव पंखे से लटका मिला। लेकिन सभी के मन में एक ही सवाल कौंध रहा है कि आखिर कुशल ने सुसाइड क्यों किया। उनकी सुसाइड की खबर के बाद सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर व्यक्ति उनकी मौत की खबर सुनकर शॉक्ड है और साथ ही दुखी भी, अभी तक लोगों को इस बात का यकीन नहीं हो रहा कि अब कुशल हम सभी के बीच नहीं रहे। कुशल का अंतिम संस्कार आज दोपहर 1 बजे किया जायेगा।

जन्मदिन विशेष: मिर्ज़ा ग़ालिब किताबों, प्रेमियों और फिल्मों के सर्वकालिक महानतम शायर

उनकी मौत (Actor Kushal Punjabi Commits Suicide) से दुखी उनके दोस्त करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक सन्देश लिखा और दुःख जताया, करणवीर ने लिखा – तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है। तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नही रहे। जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया। लेकिन मुझे क्या पता था।” आगे वे लिखते हैं – डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।”

Good Newwz Movie Review : फुल पैसा वसूल और हंसी का डबल डोज…

उनके सुसाइड (Actor Kushal Punjabi Commits Suicide) की खबर से पूरा बॉलीवुड जगत शॉक्ड है। उनकी मौत पर तमाम फ़िल्मी हस्तियों के अलावा कई लोगों ने शोक व्यक्त किया है। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, हितेन तेजवानी, फिल्म डायरेक्टर आनंद कुमार ने भी गहरा दुःख व्यक्त किया। कुशल एक अच्छे अभिनेता था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर और मॉडल से की थी | 1995 में उन्हें एक टेलीविज़न शो मिला a माउथफुल ऑफ़ स्काई जो dd नेशनल पर प्रसारित हुआ था | फिर 2002 में ज़ी टीवी पर उनका शो आया लव मैरिज (Love Marriage Show) उसके बाद एक राजा (Ek Raja) जो सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित हुआ| उसके बाद 2007 में स्टार प्लस पर उनका सीरियल आया संतान, उन्होंने सोनी पर प्रसारित होने वाले CID जैसे बड़े क्राइम सीरियल में भी काम किया| वहीँ स्टार प्लस के फेमस सीरियल ‘देखो मगर प्यार से’ में भी वे नज़र आए| ज़ी टीवी के सीरियल कभी हां कभी ना, गुंटूर गु, जैसे 40 से 50 शो में वे नज़र आए|  सीरियल के अलावा उन्होंने फिल्म लक्ष्य, सलाम ए इश्क़, दन दना दन गोल, काल, और अंदाज़ भी काम किया। साथ ही उन्होंने कई रियलिटी शो भी किये है जिनमे मिस्टर एंड मिस टीवी, फियर फैक्टर, ज़ोर का झटका, और झलक दिखलाजा जैसे शो किये। आखिरी बार कुशल साल 2018 में प्रदर्शित टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में नज़र आए थे।

View this post on Instagram

🧡💛❤️

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

कुशल (Actor Kushal Punjabi Commits Suicideकी परसनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2015 के नवंबर माह में अपनी यूरोपियन गर्लफ्रेंड एंड्रे डोल्हेन से शादी रचाई थी। उनकी शादी गोवा (Goa) में करीबी लोगों की मौजूदगी में हुई थी। साल 2016 में दोनों का एक बेटा भी हुआ था। अब उनके पीछे उनकी पत्नी और उनका 3 वर्षीय बेटा रह गया है। इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने दुःख व्यक्त करते हुए लिखा – “तुम्हारे बच्चे के साथ ये ठीक नहीं हुआ।”

Good Newwz Movie Review : फुल पैसा वसूल और हंसी का डबल डोज…

Prabhat

Share.