website counter widget

Bekhayali Female : फिर छाया कबीर सिंह के बेखयाली गाने का जादू

0

शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) का अब दर्शक बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से लोग इस फिल्म के लिए टकटकी लगाए हुए हैं। अब सभी को बस आगामी 21 जून का इंतजार है जब इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। ‘कबीर सिंह’ फिल्म का पहला गाना ‘बेखयाली’ (Kabir Singh Song Bekhayali) 24 मई को रिलीज किया गया था। रिलीज किए जाने के बाद से ही यह गाना दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया। यह गाना इतना शानदार है कि इसे साल का सबसे बेहतर गाना भी चुना जा सकता है (Bekhayali Female)।

YO YO Honey Singh Song : सनी लियोन ने मछली बनकर लगाई पानी में आग

इस गाने को अब 82 मिलियन से भी ज्यादा व्यू मिल चुके हैं और यह लगातार लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। अब इसी गाने का फीमेल वर्जन (Bekhayali Female) रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने अपनी आवाज दी है। ध्वनि की आवाज में यह गाना बेहद ही शानदार है। इस गाने को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस गाने को महज़ 4 घंटे में 457K व्यू मिल चुके हैं। इस गाने (Bekhayali Female) के व्यू लगातार बढ़ते जा रहे हैं। फीमेल वर्जन लांच किए जाने के बाद दर्शकों की उत्सुकता अब और भी ज्यादा बढ़ गई है। ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फिल्म के ‘बेखयाली’ (Kabir Singh Song Bekhayali) गाने में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

PAAGAL SONG ALERT : आ रहा है बादशाह का नया गाना

इस गाने में दोनों जबरदस्त लिप लॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि गाने में दर्शाया गया है कि किस तरह शाहिद का दिल चकनाचूर हो जाता है (Bekhayali Female)। दिल टूट जाने के बाद शाहिद शराब और सिगरेट का सहारा लेते हैं। फिल्म ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर एक डॉक्टर का रोल कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी दिल्ली इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल के एक्स स्टूडेंट पर आधारित है जो आगे चलकर डॉक्टर बन जाता है। प्यार में धोखा खाने के बाद उसे नशे की आदत पड़ जाती है। गौरतलब है कि बॉलीवुड की ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) फिल्म साउथ की एक फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ (Arjun Reddy) की रीमेक है।

Bekhayali Song : शानदार गाना, ब्रेक-अप के बाद शाहिद बेहाल

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.