गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह और काशिश वोहरा अभिनीत ‘बेदर्दी से प्यार का’ में भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल एक साथ Bhushan Kumar & Jubin Nautiyal come together for ‘Bedardi Se Pyaar Ka’

0

‘लुट गए’, ‘तारों के शहर’ और ‘मेरी आशिकी’ जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने एक साथ देने के बाद, भूषण कुमार और जुबिन नौटियाल मीट ब्रदर्स द्वारा रचित ‘बेदर्दी से प्यार का’ नामक एक और प्रेम गीत के साथ बाहर हैं। देहरादून और मसूरी के लोकेशंस, गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह और काशीश वोहरा अभिनीत ‘बेदर्दी से प्यार का’ का संगीत वीडियो एक दिलचस्प कहानी सुनाता है जो दर्शकों को आशा की भावना के साथ छोड़ देगा।

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, ”बेदर्दी से प्यार का’ सुनने में आसान ट्रैक है। जुबिन नौटियाल ने एक बार फिर मनोज मुंतशिर के गीत और मीत ब्रदर्स की रचना को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है। संगीत वीडियो में भी एक दिलचस्प कहानी है जो गाने के मूड को दर्शाती है।”

गुरमीत चौधरी कहते हैं, “मैं इस भावपूर्ण प्रेम गीत का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित था। भूषण कुमार की संगीत की संवेदनशीलता और जुबिन नौटियाल की आवाज के साथ, आप कभी गलत नहीं हो सकते। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसका उतना ही मजा आएगा, जितना मुझे इसे फिल्माने में मिला है।”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ‘बेदर्दी से प्यार का’ प्रस्तुत करती है। मीत ब्रोस द्वारा रचित, मनोज मुंतशिर के बोलों के साथ, एकतरफा प्यार और टूटे वादों के गीत में गुरमीत चौधरी, शेरीन सिंह, काशिश वोहरा और अल्तमश फ़राज़ हैं और अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

Share.