कोरोना के चलते IIFA 2020 हुआ रद्द

0

इस वक़्त कोरोना (Coronavirus danger) का खतरा हर तरफ मंडरा रहा है ऐसे में मोदी जी (PM Modi) ने सभी बड़े इवेंट रद्द करने के आदेश जारी किये है उसी के चलते मध्यप्रदेश के इंदौर में 27 से 29 मार्च (IIFA Delayed Due To Coronavirus) काे हाेने वाले आईफा अवाॅर्ड्स पर अब काेराेनावायरस (Coronavirus Havoc)  का खतरा मंडरा (IIFA 2020 cancel) रहा हैं। बताया जा रहा है कि काेराेनावायरस (Coronavirus Outbreak) के खतरें को देखते हुए इस आयोजन को रद्द किया जा सकता हैं। बता दे कि काेराेना वायरस के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए केंद्र सरकार ने बड़े आयाेजनाें काे रद्द करने वाली गाइडलाइन जारी की हैं।

इसी काे देखते हुए आईफा 2020 (IIFA Delayed Due To Coronavirus) की पूरी टीम आयाेजन काे मई तक बढ़ाने पर विचार कर रही हैं। बता दें आईफा की एक टीम 6 मार्च काे भाेपाल आ रही है, जाे अंतिम फैसला लेगी और मुख्य सचिव एसआर माेहंती ने कहा है कि उन्हें फिलहाल आईफा के टलने की कोई सूचना नहीं मिली हैं। अगर ऐसी सम्भावना हुई कि आईफा कार्यक्रम (IIFA 2020 cancel) टल रहा है ताे इससे इंदाैर में हाे रही सभी तैयारियां पर रोक लगाई जाएगी| बता दे कि इंदौर में लगभग सभी बड़े हाेटल्स बुक (IIFA Delayed Due To Coronavirus) हाे गए हैं। करीब 5 से 6 हजार रूम बुक हैं।

बॉलीवुड (IIFA Delayed Due To Coronavirus) में से ही 5 हजार लोग आने वाले हैं। एक दिन पहले मुंबई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में आईफा टीम ने अवाॅर्ड के लिए नाॅमिनेशन्स, हाेस्ट और परफाॅमर्स की लिस्ट जारी की थी। कार्यक्रम काे अभिनेता सलमान खान(Salman khan IIFA cancel) और रितेश देशमुख हाेस्ट करेंगे। अब देखते है आगे क्या होता है और आइफा का आयोजन कब होता है बता देह की इंदौर में कोरोनावायरस के दो मरीज़ मिले है ,बताया जा रहा है कि एक मरीज़ इटली जबकि दूसरा मरीज़ दुबई का बताया जा रहा हैं। इन दोनों को जांच के लिए एमवायएच में भर्ती कराया हैं। अब देखते है कोरोना का खतरा कब तक मंडराता है और आइफा का ये आयोजन कब तक के लिए टलता है |

Vagisha pandey

Share.