अनुपम खेर ने नसिरुद्दीन शाह को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

0

देश में सरकार के नाम पर सभी दूर हमें दो धड़े दिखाई देते हैं। (Anupam Kher React On Naseeruddin) ऐसे में देश का सबसे चर्चित क्षेत्र या महकमा जिसे हम बाॅलीवुड (Bollywood) कहते हैं, वहां भी हमें लोगों में दो अलग-अलग वर्ग देखने को मिलते हैं। एक वर्ग वह है जो सरकार की आलोचना करता है, तो दूसरा वह है जो सरकार के समर्थन में हैं।इन्हीं दो धड़ों में हैं दो वरिष्ठ अभिनेता जिन्होंने बाॅलिवुड (Bollywood) में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक हैं अनुपम खेर (Naseeruddin Shah VS Anupam Kher) जो हमेशा सरकार के समर्थन में होते हैं, तो दूसरे हैं नसिरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) जो कि सरकार के घोर आलोचक हैं।

Bollywood New Actress 2019 : बॉलीवुड में धमाका करने के लिए तैयार ये नई अभिनेत्रियां

कुछ दिनों पहले नसिरुद्दीन शाह (Anupam Kher React On Naseeruddin) ने एक न्यूज़ पोर्टल ‘द वायर‘ को इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने अनुपम खेर (Anupam Kher Video On Naseeruddin Shah )पर भी निशाना साधा था। कहा था कि अनुपम खेर (Anupam Kher )जो कहते हैं इसके पीछे उनकी पुरानी मानसिकता है। इसके बारे में उनके एनएसडी (NCD) और आईआईएफडी (IIFD)के मित्रों से पूछ लेना चाहिए। वहीं उन्होंने अनुपम खेर (Anupam Kher) को लेकर कई और बातें भी कही थी।इसके बाद अनुपम (Anupam Kher) खेर ने भी नसिरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के उस बयान का जवाब दिया। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Student Life : Bollywood VS Reality : आशीष चंचलानी का नया वीडियो, जरूर देखें

Image result for nasseruddin anupam"

अनुपम खेर (Anupam Kher React On Naseeruddin) ने कहा कि मैं क्या हूं ये सभी को पता है। नसीरुद्दीन शाह ऐसे पदार्थों का सेवन करते हैं जिसके बाद उन्हें तक नहीं पता कि वे क्या बोल रहे हैं। तो नसिरुद्दीन शाह  (Naseeruddin Shah Video) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) पर आरोप लगाए थे, उनका जवाब अनुपम खेर (Anupam Kher) दे गए। लड़ाई तो शासन में पक्ष और विपक्ष की होनी चाहिए, लेकिन देश में जो हालात बने हैं उनमें अब सरकार की ओर से और विपक्ष की ओर से लड़ कोई और रहा है।

Image result for nasseruddin anupam"

Upcoming Bollywood Movies :  जून में ये बड़ी फिल्में मचाएंगी धमाल

Name- rahul tiwari

Share.