क्या है दाऊद इब्राहिम संग अनिल कपूर की तस्वीर का सच

0

पिछले शनिवार हुई जामिआ (Jamia Shooting) में फायरिंग के बाद मशहूर बॉलीवुड (Anil Kapoor With Dawood Ibrahim) अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने ट्वीटर पर खबर को शेयर करते हुए लिखा था कि “यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मेने कभी सोचा भी नहीं था, बांटने वाली यह खतरनाक राजनीति बंद होनी चाहिए, यह घृणा को बढ़ावा दे रही है, अगर आप हिंदू धर्म को मानते हैं तो समझिए कि यह ना कर्म है और ना धर्म। इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लोगों को जवाब देने में कभी नहीं कतराती और न ही अपनी राय रखने में कभी पीछे हटती हैं।

क्या है Dawood Ibrahim संग Anil Kapoor की तस्वीर का सच | Sonam Kapoor Reacts To Trolls

क्या है Dawood Ibrahim संग Anil Kapoor की तस्वीर का सच | Sonam Kapoor Reacts To Trollsपिछले शनिवार हुई जामिआ में फायरिंग के बाद मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने ट्वीटर पर खबर को शेयर करते हुए लिखा था कि "यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मेने कभी सोचा भी नहीं था, बांटने वाली यह खतरनाक राजनीति बंद होनी चाहिए, यह घृणा को बढ़ावा दे रही है, अगर आप हिंदू धर्म को मानते हैं तो समझिए कि यह ना कर्म है और ना धर्म। इसके बाद उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।#SonamKapoor #AnilKapoor #DawoodIbrahim #ShaheenBaghFiring #AnantHegde

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020

जब इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे अनिल कपूर तो बजा ‘वन टू का फोर’

 

जामिया पर सोनम (Jamia Sonam Kapoor) के प्रतिक्रिया देने पर लोगों ने कमैंट्स करना चालू किए और एक यूजर ने सोनम को ट्रोल करने के लिए उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor With Dawood Ibrahim)  और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की साथ में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा “आप प्रखरता के साथ आवाज उठाती हैं। कृपा ये भी देश को बताए कि आतंकी दाऊद (Dawood ibrahim) के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ?

‘झक्कास’ एक्टर अनिल कपूर हुए 63 साल के


इसके बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor Jamia) ने इस बात का जवाब देते हुए लिखा “उनके पिता राज कपूर (Raj Kapoor) और कृष्णा कपूर के साथ मैच देखने गए थे। इस बात से अनजान थे कि उनके साथ बॉक्स में दाऊद इब्राहिम (Anil Kapoor With Dawood Ibrahim) भी खड़ा है। ये एक इत्तेफाक था। उनके पिता को ये नहीं पता था कि वह किसके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। मुझे लगता है कि आपको किसी पर ऊँगली उठाना बंद करना चाहिए। क्योंकि तीन ऊँगली आपकी तरफ भी होती हैं। भगवान राम आपको हिंसा फैलाना और बुराई करने के लिए माफ करें।”


सोनम कपूर (Sonam Kapoor Instagram) के इस जवाब को पढ़कर लोग उनके पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor With Dawood Ibrahim) पर सावल उठाने लगे और उनसे जवाब मांगने लगे। सोनम कपूर (Sonam Kapoor Twitter)के जामिया पर ट्वीट के चलते लोगों ने काफी कमैंट्स किए एक यूजर सुशिल कुमार ने कमेंट में लिखा कि ” तो फिर आप हमारा देश छोड़ दो।” इसपर भी सोनम ने जवाब में “फ़र्ज़ी हिन्दू” लिखा।

एक नम्बर के ढोंगी हैं आमिर और सलमान खान: अनिल कपूर

Tarun Lalwani

Share.