महानायक कि तबियत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

0

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जिनके अभिनय का देश ही नहीं अपितु दुनिया भी कायल इस समय ख़राब स्वास्थ्य से गुजर रहे है। इसलिए उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल (Nanavati Hospital)  में भर्ती कराया गया है। उनकी सुरक्षा में अस्पताल के बाहर खड़े हुए पुलिस वालो से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया की बिग बी रूटीन चेकअप के लिए लाया गया है (Amitabh Bachchan Hospitalised)। लेकिन सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार बिग बी लीवर की समस्या से जूझ रहे है जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Crazy Lagdi Song: प्यार में पागल हुए नवाज़, देखें नया गाना

जानकारी के अनुसार मंगलवार करीब रात 2 बजे उनकी तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बिग बी लीवर की गंभीर समस्या से गुजर रहे है उनका लीवर महज 25 प्रतिशत काम कर रहा है। और उन्हें अस्पताल के आईसीयू वार्ड में रखा गया है।

सिनेमा जगत की कई बड़ी हस्तियां महानायक का हाल चाल लेने अस्पताल में पहुँचे। सूत्रों के अनुसार मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे बिग बी का इलाज कर रहे हैं.

Twinkle-Twinkle Song: ‘उजड़ा चमन’ का नया गाना रिलीज़, अभी देखें

कल गुरुवार को देशभर में करवा चौथ (Karva Chauth 2019) का त्यौहार मनाया गया इस दिन बिग बी ने ट्विटर पर एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमे वह अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आये उन्होंने ट्वीट कर लिखा “खूबसूरती का मुकाबला आज अपने पूरे शबाब पर था, आज एक चांद दूसरे चांद के इन्तजार में था” करवाचौथ की शुभकामनाएँ ; उन्हें ,जो प्रण करती हैं पति के जीवन के लिए ‘ अभी हाल ही में बिग बी ने 11 अक्टूबर को अपना 77 जन्मदिन मनाया था (Amitabh Bachchan Hospitalised)। और पिछले महीने ही उन्हें 2018 का दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा की गई है.

Thodi Jagah Song : अरिजीत की आवाज़ में ‘मरजावां’ का नया गाना

-Mradul tripathi

Share.