निरमा में फसे अक्षय कुमार, हो रहा बायकाट

0

फिल्म ‘गुड न्यूज़ (Good Newwz)’ जहां अपना जादू बॉक्स ऑफिस पर दिखा रही है, वहीं इसके चलते मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Bollywood actor Akshay Kumar Boycott) एक विज्ञापन की वजह से विवाद में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने ‘निरमा वाशिंग पाउडर (Nirma Washing Powder)’ का विज्ञापन किया है, जिसमे अक्षय मराठा राजा के किरदार कर रहे हैं। विज्ञापन में वो युद्ध से जीतकर वापस आते हैं, और महारानी उनका स्वागत करती हैं। और उनके कपड़ों पर नज़र डालते हुए कहती हैं कपड़े इतने गंदे कर लिए घिस-घिस कर हमे ही धोने पड़ेंगे।

Akshay Kumar ने किया एक और फिल्म का ऐलान…

तभी अक्षय कुमार (Akshay Kumar Boycott) का डायलॉग आता है और वो कहते हैं- ‘महाराज की सेना दुश्मनों को धोना जानती है, और अपने कपड़े भी। विज्ञापन में अक्षय एक राजा की भूमिका में बाल्टी में कपड़े धोते हुए और साथ ही अजीब सा डांस करते हुए नज़र आते हैं। 8 जनवरी कि सुबह से इस विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। तभी से ट्वीटर पर #BoycottNirma ट्रेंड कर रहा है। लोग निरमा का विरोध कर रहे हैं, विरोधियों का कहना है की इस विज्ञापन के तहत निरमा ने मराठा योद्धाओं का मज़ाक उड़ाया है उनकी छवि के साथ खिलवाड़ किया है। ट्विटर पर लोग अक्षय कुमार पर भी भड़कते हुए नज़र आ रहे हैं, लोगों का कहना है कि ‘ऐड का गाना, एक्टिंग और डायलॉग सब कुछ मराठाओं का अपमान कर रहा है।’

Mission Mangal New Trailer :  अभी देखें Akshay की फिल्म का दूसरा ट्रेलर

लोग अपने ट्वीट्स (Akshay Kumar Boycott) में लिख रहे हैं कि मराठा योद्धाओं ने उनकी जान की बाज़ी लगाकर स्वराज्य की रक्षा की है। वो इस तरह का नाच नहीं करते थे। कुछ लोगों का कहना है की निरमा ने कैची एड बनाने के लिए मराठा संस्कृति का अपमान किया है। कई लोगों ने लिखा की इसका बॉयकॉट करके घर-घर में इस्तेमाल होने वाले निरमा को इसका सबक सिखाया जाएगा। ट्विटर पर मामला एक दम गरम है, लोग गुस्से में अक्षय और निरमा के खिलाफ लिख रहे हैं, हालांकि अब तक अक्षय और निरमा कंपनी का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Akshay vs Prabhas : कौन बॉक्स ऑफिस पर मारेगा बाज़ी

– Tarun

Share.