website counter widget

एक साल में अक्षय की छप्परफाड़ कमाई ,जानकर रह जाएंगे दंग

0

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है| हाल ही में फोर्ब्स ने एक लिस्ट जारी की है, जिसमें अक्षय कुमार का नाम दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में शामिल हो गया है| अक्षय कुमार इस सूची पर 25वें पायदान पर हैं ( Akshay kumar earned 444 crore)|

Funk Love Song : हनी सिंह की बीट पर सनी लियोन का ठुमका

खिलाड़ी कुमार की गिनती बॉलीवुड के हिट और फिट अभिनेताओं में होती है। उनकी अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करती हैं| फोर्ब्स मैगज़ीन के मुताबिक, जून 2018 से जून 2019 तक अक्षय कुमार 444 करोड़ रुपए की कमाई की है। अक्षय कुमार इस लिस्ट में शामिल होने वाले एकलौते भारतीय सितारे हैं ( Akshay kumar earned 444 crore)| इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर सिंगर टेलर स्विफ्ट हैं।

Sachiya Mohabbatan Song : दिलजीत का नया गाना रिलीज़

444 करोड़ रुपए की शानदार कमाई के साथ अक्षय कुमार ने कई दिग्गज इंटरनेशनल स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है, जिसमें रिहाना, जैकी चैन, स्कारलेट जोहानसन, ब्रैडली कूपर का नाम शामिल है ( Akshay kumar earned 444 crore)। फिल्मों से कमाई के अलावा उनकी कमाई का कुछ हिस्सा ब्रैंड एंडोर्समेंट के जरिए भी आता है।

वर्तमान में अक्षय कुमार एक ही समय पर अलग-अलग कैटेगरी के 20 से ज्यादा ब्रैंड्स को एंडोर्स कर रहे हैं। अक्षय कुमार इंडस्ट्री के बिजी सितारों में से एक हैं| साल भर में उनकी चार -पांच फिल्में आ जाती हैं। अक्षय जल्द ही ‘मिशन मंगल’ , ‘हॉउसफुल 4’ , ‘गुड न्यूज़’ , ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ ,’सूर्यवंशी’ में दिखाई देने वाले हैं ( Akshay kumar earned 444 crore)।

Batla House Trailer : अभी देखें जॉन अब्राहम की नई फिल्म का ट्रेलर

उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है| वहीं फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ और ‘गुड न्यूज़’ भी इसी साल रिलीज़ होंगी। पिछले साल अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ , ‘पैडमैन’ और ‘गोल्ड’ रिलीज़ हुई थीं ( Akshay kumar earned 444 crore)। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। इस साल रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केसरी’ भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई|

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.