प्रसिद्ध गायक अदनान सामी ने खुद उड़ाया अपना मजाक

0

मुंबई : प्रसिद्ध गायक अदनान सामी ट्विटर (Adnan Sami Twitter) पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने खुद को लेकर एक मजेदार ट्वीट किया था जिसको देखकर दर्शकों की हंसी नहीं रुक रही है. अदनान सामी ने एक हाथी की फोटो शेयर की है जिसने कपड़े पहने हुए हैं। हाथी ने टीशर्ट के साथ पैंट पहनी है। अदनान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है की यह, ‘मेरे पुराने कपड़े’। अदनान सामी के द्वारा किया गए इस ट्वीट को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। और अदनान सामी के इस ट्वीट पर हज़ारों लाइक्स मिल चुकें है।

Arun Jaitley Twitter Shradhanjali : अरुण जेटली को ऐसे किया जा रहा है याद

आपको बता दें की अदनान सामी (Adnan Sami Twitter) एक समयकाफी भारी भरकम हुआ करते थे लेकिन उन्होंने महज 11 महीने में उन्होंने अपना 165 किलो अपना वजन कम किया था और स्लिम फिट हो गए थे। साल 2006 में अदनान का वजन 230 किलो था। जिसके कारण डॉक्टरों ने बोल दिया था कि अगर ऐसा ही वजन बढ़ता रहा तो आप सिर्फ 6 माह और जीवित रह सकते हैं। लेकिन अदनान ने एक्सरसाइज और प्रॉपर डाइट से अपना वजन कम किया। अदनान सामी ने जो किया उससे यह साबित होता है अगर इंसान में लगन है तो कुछ भी किया जा सकता है।

क्या है #SareeTwitter, प्रियंका गांधी ने भी शेयर की 22 साल पुरानी तस्वीर

अदनान ने इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स के लिए भी एक ट्वीट किया। अदनान ने लिखा, साल 2019 का लास्ट डे और उन ट्रोलर्स के लिए आखिरी चांस है अपनी बेवकूफियों के लिए माफी मांगने का। लेकिन इसमें तुम लोगों की गलती नहीं है। तुम लोगों के पास अधूरी जानकारी होती है और शिक्षा की कमी। फिर भी मैं तुम्हें माफ करता हूं।

आपको बता दें की अदनान का जन्म 15 अगस्त 1971 को लन्दन में हुआ था। वो लन्दन में ही पले बढे और वही उन्होंने पढाई की अदनान सामी (Adnan Sami Twitter) के पिता अरसद सामी खान पाकिस्तानी एयरपोर्ट में पायलट थे अदनान केवल पांच साल की उम्र में ही पियानो बजाने लगे थे उन्होंने सिर्फ 9 साल की उम्र में पहला म्यूजिक कम्पोज़ किया था। वह सिंगर होने के साथ-साथ म्यूजिक डायरेक्टर भी है। अदनान सामी ने 1993 में पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से शादी की थी दोना का एक बेटा हुआ अजान सामी लेकिन उसके तीन साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया उसके बाद 29 जनवरी 2010 को अदनान सामी ने रोया सामी खान से शादी की शादी के साथ साल बाद इनकी एक बेटी हुई जिसका नाम मदीना सामी खान रखा गया।

Twitter पर अपने फॉलोवर्स बढ़ने की ख़ुशी में जश्न मनाएंगे राहुल गांधी

 

-Mradul tripathi

Share.