website counter widget

सलमान के जीजा क्यों कर रहे है इतनी मेहनत?

0

आयुष शर्मा (aayush sharma ) ने पिछले साल सलमान खान के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ” लव रात्रि ” (loveratri) से डेब्यू किया था| फिल्म में आयुष चॉकलेटी हीरो की के लुक में नजर आये थे।इस एक साल के अंतराल में आयुष ने अपने लुक में काफी बदलाव किया है| जिम में पसीना बहाकर उन्होंने काफी शानदार बॉडी पा ली है और उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन (Aayush Sharma Shocking Physical Transformation) लाजवाब है। आयुष जिम में लगातार मेहनत कर रहे हैं और ये सारी मेहनत उनके आने वाली फिल्म के लिए है। सूत्रों के अनुसार अपनी अगली फिल्म में वे एक आर्मी अफसर का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म में वह एक आर्मी मैन की तरह ही फिट दिखना चाहते हैं।

Mental Hai Kya Trailer Alert : ट्रेलर से पहले जारी किया ऐसा वीडियो!

उनकी पहली फिल्म ”लव रात्रि ” बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी। इस फिल्म में उनके अपोजिट वारिना हुसैन लीड रोल में नजर आयी थी फिल्म से दोनों एक्टर्स को काफी उम्मीद थी पर दर्शकों ने ” लव यात्री ” को खास तवज्जो नहीं दी ,इसलिए अपनी अगली फिल्म में आयुष कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते और अपने रोल में जान डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आयुष ने बॉलीवुड के लेटेस्ट ट्रेंड को समझ लिया है और उसके अनुसार उन्होंने अपनी दाढ़ी भी बढ़ा ली है साथ अपनी बॉडी पर भी खासा काम किया है।

आयुष शर्मा (Aayush Sharma Shocking Physical Transformation) सलमान खान की बहन अर्पिता के पति हैं और दोनों की शादी 2014 में हुयी थी ,दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम उन्होंने ”आहिल ” रखा है। आहिल अपने मामू सलमान के साथ अक्सर नजर आते हैं आपको बता दे की आयुष के लांच के समय सलमान ने कहा था कि आयुष से पहले तो उनके बेटे लांच हुए हैं , उस वक़्त सलमान उनके बेटे को गोद में उठाये हुए थे।

Dramebaazi Saari Song : फिल्म ‘फसते फसाते’ का नया गाना रिलीज़

आयुष की नयी फिल्म के निर्देशक करन भूटानी हैं और फिल्म का नाम” क्वाथा ”है,क्वाथा मणिपुर की एक जगह का नाम है जो भारत और म्यांमार की सीमा पर मौजूद है । यह एक रियल लाइफ बेस्ड स्टोरी है जिसे मणिपुर में शूट किया जायेगा ,इसमें एक जवान और इस गाँव के साथ उसके रिश्ते की कहानी है। अब देखना यह है की उनका ट्रांसफॉर्मेशन से दर्शकों पर क्या असर पड़ता है क्यूंकि परदे पर तो अदाकारी ही बोलती है यही वजह है की राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना जैसे एक्टर्स अभी तक इंडस्ट्री की रेस में बने हुए हैं।

Tera Ban Jaunga Song : देखें शाहिद-कियारा का बेहिसाब प्यार

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.