अनुराधा पौडवाल की बेटी के बाद ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने!

0

कुछ समय पहले एक महिला सामने आई थी जिसने गायिका अनुराधा पौडवाल (Singer Anuradha Paudwal) की बेटी होने का दावा किया था और कहा था कि अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने जन्म देने के बाद उन्हें किसी और को सौंप दिया था। अब इस तरह का एक और मामला सामने आया है  जिसमे एक शख्स खुद को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bacchan Son) का बेटा बता रहा है  आज से लगभग एक साल पहले भी इस आदमी ने मीडिया के सामने आकर ये दावा किया था। संगीत (Sangeet) ने कहा है कि उसका जन्म 1988 में हुआ था। ऐश्वर्या ने आईवीएफ (IVF) के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था जब ऐश्वर्या राय केवल 15 साल की थीं। संगीत कुमार मंगलौर (Sangeet Kumar, Mangalore) का रहने वाला है।

Aishwarya Rai Birthday: पूर्व मिस वर्ल्ड से जुड़े किस्से और अनदेखी तस्वीरें

Aishwarya Rai Bacchan Son | 32 Year Man Born Via IVFयह शख्स यही नहीं रुका उसने आगे कहा कि जब उसके पिता उसे विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) लेकर आए थे तो ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bacchan Son) के माता-पिता ने दो साल तक उसकी देखरेख भी की थी। सबूत के तौर पर उनके पास कुछ भी नहीं है। इसकी वजह संगीथ कुमार (Sangeet Kumar) के रिश्तेदार हैं। उन्होंने अपने रिश्तेदारों पर उनके जन्म के रिकॅार्ड नष्ट करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं इस शख्स ने अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के पास मुंबई जाने की भी इच्छा जाहिर की है। फिलहाल ये सभी जानते हैं कि बॅालीवुड स्टार्स के कई फैंस होते हैं जो कि अपने स्टार्स का अटेंशन पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। बहरहाल शख्स के बारे में जब सोशल मीडिया यूजर्स को पता चला तो उसका खूब मजाक बनाया गया। इससे पहले जब संगीत कुमार मीडिया के सामने आया था तो मामला पुलिस तक पहुंचा था। पुलिस ने संगीत को मानसिक रूप से बीमार बताया था।

क्या अमिताभ के घर फिर होने वाला है जलसा?

आपको बता दें की ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bacchan Son) निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Mani Ratnam’s Tamil film Ponniyin Selvan) में नजर आएंगी। मणिरत्नम के साथ दोबारा काम करने को लेकर ऐश्वर्या ने कहा था कि ‘यह एक बहुत अच्छा अनुभव है। मणिरत्नम (Mani Ratnam) मेरे गुरु हैं और वो देश के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं।’

ऐश्वर्या राय ने शर्माते हुए गाया गाना Video viral

-Mradul tripathi

Share.