website counter widget

बॉलीवुड या मोदीवुड

0

बॉलीवुड कई कई अभिनेता, अभिनेत्री, निर्देशक और फिल्म निर्माता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बॉलीवुड सितारे गुरुवार को दिल्ली पहुंचे और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बैठक की। बैठक में सिनेमा का भविष्य क्या होगा और परदे पर किस तरह की संस्कृति दिखाई जानी चाहिए(Bollywood stars meeting with PM Narendra Modi)।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने रणबीर कपूर, आलिया भट्टा, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर सहति कई दिग्गज शामिल थे।

पीएम मोदी ने बॉलीवुड के उभरते सितारों के साथ भारतीय संस्कृति पर फिल्मों के कारण पड़ने वाले प्रभाव को लेकर चर्चा करने के लिए यह बैठक बुलाई थी। जहां एक उभरते हुए भारत के तौर पर इन सब की क्या सोट है, उस बारे में चर्चा की गई। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री किस प्रकार आगे बढ़े।

गौरतलब है इसके पहले भी पीएम मोदी ने कलाकारों को लेकर एक मीटिंग की थी। जिसमें एक भी महिला कलाकार के ना होने के चलते काफी बवाल हुआ था। इस पर अभिनेत्री दिया मिर्जा और कई दूसरे सितारों ने कड़ा एतराज़ जताते हुए सवाल किया था कि इस बैठक में एक भी महिला क्यों नहीं हैं, क्या सिनेमा में कोई महिला इस लायक नहीं है। दिल्ली में गुरुवार को हुई बैठक में आलिया, भूमि और एकता कपूर को बुलाया गया।

पीएम नरेंद्र मोदी ने फिल्ममेकर करण जौहर और अभिनेता अक्षय कुमार से भी मुलाकात की थी। इसको लेकर करण जौहर ने ट्वीट भी किया था।

कुशाग्र

बॉलीवुड या मोदीवुड

 

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

द टैलेंटेड इंडिया टॉक शो
Share.