राधिका आप्टे हुई नाराज़,बंद किया इंटरव्यू

0

बॉलीवुड फ़िल्म ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’ में एक छोटे से किरदार से फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों सक्सेस का आनंद ले रही हैं। अपने दमदार अभिनय के बलबूते राधिका आजकल एक के बाद एक हिट वेब सीरीज़ और शार्ट फ़िल्में दे रही हैं। हालांकि उनके सितारे फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों में कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। एक तरह जहां राधिका की ऑनलाइन सीरीज़ सेक्रेड गेम्स सुपरहिट साबित हुई तो वहीं अब ‘घोल’ की ज़बरदस्त परफॉर्मेन्स ने भी राधिका आप्टे को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है।

वहीं कमर्शियल सिनेमा में राधिका को ज़्यादा कामयाबी हाथ नहीं लगी है, लेकिन इस सक्सेस को राधिका पचा नहीं पा रही है। कुछ दिन पहले राधिक एक फैशन इवेन्ट को अटैंड करने पहुंची थीं। वहां आने के बाद उनकी चाल-ढाल बता रही थी कि राधिका पर स्टारडम का जादू चल रहा है। इवेंट में उपस्थित लोगों की माने तो राधिका यहां हद से ज़्यादा भाव खा रही थीं।

इसी के साथ मीडिया से वार्तालाप के समय राधिका ने कई बार बुरा व्यवहार किया, लेकिन मीडियाकर्मी के एक सवाल पर तो राधिका इतनी भड़क गई कि उन्होंने इंटरव्यू ही बंद करवा दिया। इवेंट में राधिका से जब यह सवाल किया कि आख़िर वह कमर्शियल फिल्मों में कामयाबी नहीं पा रही है तो इतनी सी बात पर मैडम ग़ुस्से में आगबबूला हो गई थीं। उन्होंने तुरंत अपनी पीआर टीम को इंटरव्यू बंद करने का आदेश दे दिया। इवेन्ट के दौरान राधिका आप्टे बेवजह मीडिया के साथ बुरा बर्ताव करती रहीं।

शायद राधिका यह बात नहीं जानती कि सक्सेस  जाने में भी ज़्यादा समय नहीं लगता। इसी इंडस्ट्री में बड़े-बड़े सितारों को सक्सेस के बाद औंधे मुंह ज़मीन पर गिरता हुआ देखा है। राधिका हिन्दी, बंगाली, मराठी, तेलुगू और मलयालम भाषा में कई फिल्में कर चुकी हैं।

Share.