‘चेहरे’ के टीजर से भी रिया चक्रवर्ती का चेहरा गायब

0

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म ‘चेहरे (Chehre)’ में पहली बार साथ में नजर आने वाले हैं.फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है . लेकिन पोस्टर्स के बाद अब टीजर से भी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) गायब रहीं. फिल्म की रिलीज डेट में भी बड़ा बदलाव हुआ है.

‘चेहरे (Chehre)’ मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है. इसका निर्देशन रूमी जाफरी (Rumy Jafry) ने किया है. फिल्म ​’चेहरे’ का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया है. टीजर में किरदारों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई और न ही फिल्म की कहानी के बारे में बताया गया. बस डायलॉग्स सुनाए गए और सभी डायलॉग्स काफी शानदार हैं.

टीजर की शुरुआत होती है एक वॉइस ओवर से होती जिसमें अनु कपूर कहते हैं, इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ में कोई अपराध न किया हो. इसके बाद इमरान की फोटो आती है और वह कहते हैं, ‘आज ईमानदार वो है, जिसकी बेईमानी पकड़ी नहीं गई और बेगुनाह वो जिसका जुर्म पकड़ा नहीं गया.’ फिर अमिताभ बच्चन की झलक दिखाई जाती है और वह कहते हैं, ‘हमारी अदालतों में जस्टिस नहीं जजमेंट होता है, इंसाफ नहीं फैसला होता है.अब दशकों को पोस्टर की तरह टीजर में भी वही कमी नज़र आ रही है.

Share.