‘न्यू एम्सटर्डम’ श्रृंखला में नज़र आएंगे बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर

0

बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार अनुपम खेर बहुत जल्द ही एक अमरीकन फिल्म में अपना कमाल दिखाते नज़र आएंगे। अमरीका के सबसे पुराने सरकारी अस्पताल से प्रेरित एक अनोखी किस्म की मेडिकल ड्रामा श्रृंखला ‘न्यू एम्सटर्डम’ का प्रीमियर मंगलवार को एनबीसी पर प्राइम टाइम में किया गया था। इसी सीरीज को लेकर अनुपम खेर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं।

अनुपम खेर एक ऐसा नाम है, जिसे बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी जाना जाता है। अनुपम खेर पिछले कई हफ्तों से न्यूयॉर्क में इस श्रृंखला के लिए शूटिंग कर रहे हैं।इससे पहले  भी अनुपम कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट कर चुके हैं। पहले वे ‘बैंड इट लाइक बैकहम’, ‘ सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक’ और ‘द बिग सिक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं, इसलिए विदेशी दर्शकों के लिए उनका नाम कोई नया नहीं है। ‘न्यू एम्सटर्डम’ में वे भारतीय न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. विजय कपूर की भूमिका में हैं। यह धारावाहिक एनबीसी पर 25 सितंबर, मंगलवार से रात दस बजे से प्रसारित होना शुरू हो चुका है। इस खास मौके पर अनुपम खेर ने कहा, “मेनस्ट्रीम की अमरीकी सीरीज का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, मैं अपने देश भारत का प्रतिनिधित्व कर रहा हूं और मैं चाहता हूं कि सभी भारतीय जब यह शो देखें तो उन्हें मुझ पर गर्व हो। मेरे देशवासी मुझे आशीर्वाद दें और मैं कोशिश करूंगा कि वे मुझसे कभी भी मायूस नहीं हों।”

उल्लेखनीय है कि अनुपम खेर ने पिछले 34 वर्ष में 515 फिल्मों में काम किया है। अनुपम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1982 में  आई फिल्म ‘आगमन’ से की थी, लेकिन 1984 में आई ‘सारांश’ में किए दमदार अभिनय से उन्हें पहचान मिली।

Share.