The Big Bull में अभिषेक की एक्टिंग पर सवाल

0

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल (The Big Bull)’रिलीज हो गई है. डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज द बिग बुल, हर्षद मेहता द्वारा किए गए 1992 के शेयर बाजार घोटाले की कहानी पर आधारित है. सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू आ रहा है और अभिषेक के किरदार लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है. अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को एक यूजर थर्ड क्लास बताते हुए ट्वीट किया तो अभिषेक ने इसका जवाब दिया.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अभिषेक ने फैंस के ट्रोल्स की कमेंट्स पर रिएक्ट करने की अपनी आदत के अनुसार जवाब दिया हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन ने आपको थर्ड रेट एक्टिंग, खराब स्क्रिप्ट और बेकार फिल्म के साथ निराश नहीं किया. स्कैम 1992 इससे बहुत बेहतर थी’.यूजर के इस कमेंट का अभिषेक बच्चन ने गांधीगिरी में जवाब दिया. उन्होंने कहा-‘हे मैन, जहां तक मैंने आपको निराश नहीं किया तो मैं खुश हूं. अपना समय निकालकर फिल्म देखने के लिए शुक्रिया’.


‘द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ निकिता दत्ता और इलियाना डिक्रूज लीड रोल में नजर आ रही हैं. ‘द बिग बुल’ की कहानी 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर बेस्ड है.

Share.