बिग बॉस 12 – इस वीकेंड सोमी पर वार

0

बिग बॉस सीजन 12 का यह आखिरी हफ्ता है और सभी प्रतिभागी जीत(Bigg Boss 12 Winner Name Leaked) के लिए पूरा ज़ोर लगा रहे हैं। इस बार के ‘वीकेंड का वार’ में बिग बॉस के घर ‘सिंबा’ की टीम पहुंची। रणवीर ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की और गेम भी खेले। सारा अली खान और रणवीर ने घर के प्रतिभागियों के साथ ‘आंख मारे’ के गाने पर जमकर डांस किया। इसके बाद फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हैं और घरवालों से टास्क करवाते हैं।

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ भी सभी खूब मस्ती करते हैं। इसके बाद सिंबा की टीम अलविदा कहती है और वक़्त आता है बिग बॉस के घर से किसी प्रतिभागी के घर से बाहर जाने का। इस बार के वीकेंड का वार में बिग बॉस के घर से सोमी खान को बाहर का रास्ता देखना पड़ता है। सोमी खान के बेघर होने से दीपक ठाकुर बेहद दुखी हो जाते हैं और फूट-फूटकर रोने लगते हैं। इसके बाद सोमी खान एक बातचीत में बताती हैं कि उनकी नज़र में कौन बिग बॉस का विनर (Bigg Boss 12 Winner Name Leaked) है।

बिग बॉस 12 में आया नया मोड़

https://www.instagram.com/p/BrU9MSWFxmW/?utm_source=ig_web_copy_link

सोमी कहती हैं, “दीपक बहुत एंटरटेनिंग और बहुत फोकस्ड है। बहुत शिद्दत से खेलते हैं अपना गेम चाहे वो टास्क परफॉर्म करना हो। दीपक का काफी अच्छा रोल रहा है इसलिए उनके अच्छे चांस हैं जीतने के।” सोमी और दीपक के बीच अफेयर को लेकर भी लोग बात करते रहे हैं और उर्वशी के घर के बाहर होने के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ी हैं। दीपक को लेकर सोमी कहती हैं, “मैं उनके सपनों की इज्जत करती हूं। हमारी दोस्ती शो के बाद भी बरकरार रहेगी।”

बिग बॉस 12 : एक और प्रतिभागी घर से बाहर

बिग बॉस-12 में हुआ रिश्ते का खून

Share.